X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा ने सरफराज से ऐसी बातें कहकर उड़ाई खिल्ली

by Vishal Bhagat Sep 27, 2018 • 13:51 PM

27 सितंबर।  मुश्फीकुर रहीम (99) और मोहम्मद मिथुन (60) की संघर्षपूर्ण पारियों द्वारा रख गए 240 रनों के लक्ष्य का बांग्लादेश के गेंदबाजों ने सफलता पूर्वक बचाव किया और पाकिस्तान को एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में 37 रनों से मात देकर तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम आसान से लक्ष्य के सामने पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 202 रन ही बना सकी। 

मुश्फीकुर रहीम को उनके शानदार 99 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है। मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद काफी निराश दिखें और साथ ही कहा कि बल्लेबाजों के लचर परफॉर्मेंस के कारण पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2018 से बाहर हो गई है।

आपको बता दें कि मैच के बाद कमेंटेटर और पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा भी काफी आहत दिखें। जब रमीज राजा सरफराज अहमद का इंटरव्यू कर रहे थे तो उनके स्वर में भी निराशा के भाव स्पष्ट देखे जा सकते थे।

इसी इंटरव्यू के क्रम के आखिर में रमीज राजा ने सरफराज अहमद से कहा- 'चलिए एशिया कप तो कुछ खास नहीं रहा आप लोगों के लिए लेकिन ट्रेवल सेफ कीजिएगा.' सरफराज इसका जवाब हंसते हुए देते हैं- 'नहीं फिलहाल तो हम यहीं रमीज भाई'