X close
X close
Indibet

VIDEO: राशिद खान 'लड्डू गेंद' पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में ऐसे हुए OUT,चाहकर भी हंसी नहीं रोक पाए मुजीब

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 13, 2022 • 11:57 AM View: 288

राशिद खान (Rashid Khan) ने बुधवार (12 जनवरी) को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बिग बैश लीग के मुकाबले में रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की औऱ 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट चटकाए। लेकिन बल्लेबाजी में उनके साथ राशिद के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे वह याद नहीं रखना चाहेंगे। 

राशिद ने 4 गेंदों पर 13 रन की पारी खेली औऱ इस दौरान लगातार दो गेंदों पर दो छक्के जड़े। लेकिन वह मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) की लड्डू गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। राशिद को आउट होने के बाद यकीन नहीं हुआ कि वह इश तरह से आउट हो सकते हैं। 

Trending


पारी के 17वें ओवर में मुजीब ने लेग स्टंप के काफी बाहर गेंद डाली। राशिद ने गेंद का पीछा करते हुए पीछे हटकर बड़ा शॉट खेलने के लिए बल्ला घुमाया। लेकिन गेंद बल्ले पर लगने के बजाए थाई पैड से लगकर लेग स्टंप पर जाकर लग गई। आउट होने के बाद राशिद काफी निराश होकर खड़े रहे औऱ यह सोचते रहे की वह किस तरह से आउट हो गए। 

राशिद के ऐसे आउट होने को देखकर उनके हमवतन मुजीब उर रहमान चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

लेकिन 300वां टी-20 खेल रहे राशिद ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया और एडिलेड स्ट्राइकर्स को 71 रनों से मुकाबला जीता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड ने 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए, इसके जवाब में ब्रिस्बेन हीट की टीम 15 ओवरों में सिर्फ 90 रनों पर ही ऑलआउट हो गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo