X close
X close
Indibet

21 साल के बिश्नोई की फिरकी पर नाचे कैरिबियाई बल्लेबाज़, तीन गेंदों में करोड़ों के बल्लेबाज को भेजा पवेलियन, देखें Video

Ravi Bishnoi: भारत वेस्टइंडीज़ के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज़ की टीम ने 157 रन बनाए हैं।

By Nishant Rawat February 17, 2022 • 08:41 AM View: 964

Ravi Bishnoi: भारत वेस्टइंडीज़ के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज़ की टीम ने 157 रन बनाए हैं। इस मैच में भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर रहे रवि बिश्नोई ने काफी कसी हुई गेंदबाज़ी की और वेस्टइंडीज़ के दो बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। इसी दौरान उन्होंने आईपीएल में करोड़ो में बिके रोवमैन पॉवेल को भी आउट किया।

21 साल के रवि बिश्नोई ने अपने डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज़ के पावरफुल बल्लेबाज़ों के सामने काफी कंजूसी से गेंदबाज़ी की। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में 4.25 की शानदार इकोनॉमी से सिर्फ 17 रन ही खर्चे। अपने स्पेल के दौरान इस युवा गेंदबाज़ ने अपनी फिरकी में वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ियों को काफी नचाया और दो बल्लेबाज़ों को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता भी दिखाया।

Trending


वेस्टइंडीज़ की पारी के 11वें ओवर में निकोलस पूरन और रोस्टन चेज की जोड़ी को तोड़ते हुए बिश्नोई ने अपने करियर का पहला विकेट हासिल किया। इस कलाई के जादूगर ने अपने दूसरे ओवर की दूसरी बॉल पर रोस्टेन चेज़ को विकेटों के सामने फंसाया और एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन वापस भेजा। वहीं उन्होंने अपना दूसरा विकेट भी इसी ओवर की पांचवीं बॉल पर हासिल किया, जब उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के नए खिलाड़ी रोमन पावेल(2.80 करोड़) को बाउंड्री के पास वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच करवाया।

गौरतलब है कि इस मैच की शुरूआत में रवि बिश्नोई ने फिल्डिंग के दौरान बाउंड्री के पास कैच पकड़ने के बाद अपना पैर बाउंड्री रोप पर लगा दिया था, जिसके बाद ये गेंदबाज़ काफी मायूस नज़र आ रहा था। लेकिन गेंदबाज़ी करते हुए बिश्नोई ने अपनी गलती सुधार ली है और वेस्टइंडीज़ को बड़ा स्कोर खड़ा करने कर पाने में अहम योगदान निभाया है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर फिल्डिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 157 रन बनाए हैं। कैरिबियाई टीम के लिए सबसे बड़ी पारी निकोसल पूरन(61) ने खेली। खबर लिखे जाने तब भारतीय टीम ने बिना किसी नुकसान पर 34 रन बना लिए हैं। टीम को जीत के लिए 98 बॉल पर 124 रनों की जरूरत है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now