Advertisement
Advertisement

राहुल की कछुए जैसी पारी देखकर भड़के रवि शास्त्री, कहा- 'राहुल को बड़े शॉट खेलने चाहिए थे'

Ravi Shastri criticized kl rahul for his slow innings against rcb in ipl 2022 : आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला हारकर लखनऊ की टीम बाहर हो चुकी है और केएल राहुल पर कई उंगलियां खड़ी हो रही हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 26, 2022 • 15:26 PM
Cricket Image for राहुल की कछुए जैसी पारी देखकर भड़के रवि शास्त्री, कहा- 'राहुल को बड़े शॉट खेलने चा
Cricket Image for राहुल की कछुए जैसी पारी देखकर भड़के रवि शास्त्री, कहा- 'राहुल को बड़े शॉट खेलने चा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में हारकर लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम को 14 रन से हराकर दूसरे क्वालिफायर में एंट्री कर ली। इस मैच में लखनऊ के सामने जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य था लेकिन आरसीबी के गेंदबाज़ों ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए लखनऊ को 193 पर ही रोक दिया।

हालांकि, इस मैच में  लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने एक बार फिर अच्छी बल्लेबाज़ी की और आउट होने से पहले 58 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली। राहुल के बल्ले से रन तो निकले लेकिन एक हाई स्कोरिंग मैच में ये रन काफी धीमी गति से आए और यही कारण है कि कई दिग्गज उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी राहुल की इस पारी पर सवाल खड़े किए हैं।

Trending


रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, "उन्हें थोड़ा पहले तेज़ गति से रन बनाने चाहिए थे। कभी-कभी, आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, लेकिन यहां, 9वें और 14वें ओवर के बीच, उन्हें ऐसा करना चाहिए था, खासकर उस साझेदारी में रनों की गति बढ़ाना लाज़मी था।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए शास्त्री ने कहा, “जब हुड्डा और राहुल खेल रहे थे, मुझे लगता है कि भले ही उन्होंने अच्छा काम किया, लेकिन केएल थोड़ा और चांस ले सकते थे क्योंकि हुड्डा भी शॉट लगा रहे थे। राहुल थोड़ा और चांस लेकर 9वें और 13वें ओवर के बीच किसी को निशाना बना सकते थे क्योंकि अंत में हर्षल फिर से वापस आने वाले थे। अगर उन्हें उस समय रनगति मिल जाती तो इससे आरसीबी थोड़ा घबरा जाती।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement