X close
X close
Indibet

'वो सदमे में था जब मुंबई इंडियंस ने उसे IPL 2022 के लिए रिटेन नहीं किया था'

MI ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को तीन भारतीयों के रूप में रिटेन किया था। हार्दिक, उनके भाई कुणाल और विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को रिलीज किया था।

By Prabhat Sharma July 16, 2022 • 17:45 PM

भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या के इमोशन के बारे में खुलकर बातचीत की है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं किया था। शास्त्री ने कहा है कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के इस फैसले के बाद काफी ज्यादा शॉक थे। हार्दिक को उम्मीद थी कि मुंबई इंडियंस के लिए उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया था, उसके बाद एमआई जरूर उन्हें रिटेन करेगी।

एमआई ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया था। इन तीन भारतीयों के अलावा मुंबई इंडियंस की टीम ने कीरोन पोलार्ड को रिटेन करने का फैसला किया था। हार्दिक के अलावा उनके भाई कुणाल और विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी मुंबई की टीम ने रिटेन नहीं किया था।

Trending


रवि शास्त्री ने लॉर्ड्स में भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे वनडे के दौरान कमेंट्री करते वक्त कहा था, 'जब मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिटेन नहीं किया तो इससे उन्हें सदमा लगा था।' बता दें कि मुंबई इंडियंस के द्वारा रिटेन ना किए जाने के बाद गुजरात टाइटन्स द्वारा उन्हें ड्राफ्ट पिक के रूप में चुना गया और उन्हें कप्तान बनाया गया था।

यह भी पढ़ें: जबसे ये मोदी PM बना है तबसे दिक्कतें हुई हैं, विराट कोहली नहीं देगा बाबर आजम को जवाब

हार्दिक ने गुजरात टाइटन्स के लिए बतौर कप्तान और खिलाड़ी शानदार काम किया था। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम ने अपने पहले ही प्रयास में आईपीएल का पहला खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी। हार्दिक 487 रनों के साथ गुजरात के लिए टॉप स्कोरर थे। गेंदबाजी में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट झटके थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल में, उन्होंने तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now