X close
X close

VIDEO: जडेजा-अश्विन ने बनाया नाटू-नाटू पर वीडियो, कुछ ऐसे मनाया ऑस्कर मिलने का जश्न

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के मैन ऑफ द सीरीज रहे रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। उनका एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 14, 2023 • 13:37 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज समाप्त हो चुकी है। इस सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने के लिए रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। वहीं, इस जोड़ी ने इस अवॉर्ड मिलने की खुशी को मज़ेदार अंदाज़ में सेलिब्रेट किया। सोमवार के दिन ही ये टेस्ट मैच खत्म हुआ और इसी दिन आरआरआर मूवी के नाटू-नाटू गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला।

इस गाने को ऑस्कर मिलने की खुशी पूरे देश में देखने को मिली और मैच के बैद रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन भी इस गाने पर जश्न मनाते दिखे। अश्विन और जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों को पहले तो अक्षय कुमार की फिल्म के डायलॉग पर एक्टिंग करते देखा जा सकता है। इसके बाद ये दोनों आरआरआर के नाटू-नाटू सॉन्ग पर एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर हुक स्टेप करते दिखते हैं। 

Trending


इस वीडियो को फिलहाल 8 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, अगर इस सीरीज की बात करें तो जडेजा और अश्विन की जोड़ी ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान दिया और भारत के 2-1 से सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई। इन दोनों ने कुल मिलाकर पूरी सीरीज में 47 विकेट झटके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

अश्विन ने चार मैचों में कुल 25 विकेट लिए और वो इस सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। अश्विन के बाद नंबर आता है जडेजा का जिन्होंने गेंदबाजी में 22 विकेट लिए और इन दोनों को इनके शानदार प्रदर्शन के चलते ही संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। इस टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम को सफेद जर्सी में अगला मैच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और ये मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही होगा ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि भारत उस मैच में इन दोनों को एक साथ खिलाता है या नहीं।