X close
X close
Indibet

छोटे से ईशान के लिए बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, रोहित शर्मा के साथ ये विस्फोटक बल्लेबाज़ कर सकता है ओपनिंग

ईशान किशन ने वनडे सीरीज में भारतीय टीम का बेंच गर्म किया और अब टी-20 सीरीज के दौरान भी ईशान ऐसा ही करते नज़र आ सकते हैं।

By Nishant Rawat July 30, 2022 • 16:39 PM

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से धूल चटाई, लेकिन इस दौरान युवा सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन को एक भी मुकाबलें में खेलने का मौका नहीं मिला। वनडे सीरीज के दौरान 24 साल के किशन सिर्फ और सिर्फ बेंच गर्म करते नज़र आए, लेकिन उनके लिए परेशानियां वनडे सीरीज के साथ खत्म नहीं हुई हैं। दरअसल, पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भी किशन को मौका मिलने के चांस काफी कम दिख रहे हैं, जिसका कारण हैं स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत।

जी हां, ऋषभ पंत कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम के लिए टी-20 सीरीज में सलामी बल्लेबाज़ी करते नज़र आ सकते हैं। ईशान किशन और ऋषभ पंत दोनों ही बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं, लेकिन ऋषभ टीम की पहली पसंद रहे हैं। इंग्लैंड टूर पर भी रोहित और पंत की जोड़ी को टी-20 सीरीज में ओपनिंग करते देखा गया था, ऐसे में एक बार फिर रोहित और ऋषभ की जोड़ी सलामी बल्लेबाज़ी करती नज़र आ सकती है।

Trending


भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी हाल ही में टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए अपने टॉप-3 बल्लेबाज़ों का चुनाव किया था। जाफर ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, और सूर्यकुमार यादव नज़र आ रहे थे। जाफर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मेरे टॉप 3 बल्लेबाज़, एमएस वहां लक के लिए हैं।'

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में शिखर धवन के साथ शुभमन गिल सलामी बल्लेबाजी करने उतरे थे। इस पूरी ही सीरीज में गिल ने शानदार प्रदर्शन किया, जिस वज़ह से ईशान को ही नहीं बल्कि ऋतुराज गायकवाड़ को भी एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत ने दो मुकाबलों में सलामी बल्लेबाज़ी की थी, जिसके दौरान उनके बल्ले से कुल 27 रन निकले थे। ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि टीम किस कॉम्बिनेशन के साथ आगे बढ़ना चाहेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now