X close
X close

ऋषभ पंत का हुआ भयानक एक्सिडेंट, अब होगी प्लास्टिक सर्जरी

साल 2022 का अंत किसी के लिए कितना ही अच्छा क्यों ना हो रहा हो लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए 30 दिसंबर की सुबह एक बुरी खबर सामने आई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 30, 2022 • 10:21 AM

Rishabh Pant Car Accident : 30 दिसंबर की सुबह भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर लेकर आई जब पता चला कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का कार एक्सिडेंट हो गया है। जी हां, इस खबर पर यकीन कर पाना जितना आपके लिए मुश्किल है उतना ही किसी भी क्रिकेट फैन के लिए भी मुश्किल है।

पंत दिल्‍ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे और तभी ये भयानक हादसा हो गया। उनकी बीएमडब्ल्यू कार का एक्सिडेंट रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर हुआ। एक्सिडेंट के तुरंत बाद ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल लाया जा गया है और ताजा खबरों की मानें तो ऋषभ की गंभीर चोटों को देखने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी करने का फैसला किया है।

Trending


इस खबर ने सोशल मीडिया पर भी विस्फोट मचा दिया है और हर कोई ऋषभ के लिए दुआएं मांग रहा है। वहीं, खानपुर विधायक उमेश कुमार भी इस स्टार क्रिकेटर का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। अगर इस घटना के बारे में बात करें तो दिल्ली-देहरादून राजमार्ग के पास रुड़की की नारसन सीमा के पास हम्मादपुर झाल के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और गाड़ी में बुरी तरह से आग लग गई, मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि वो एक बीएमडब्ल्यू कार चला रहे थे।

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना के समय ये विकेटकीपर बल्लेबाज कार में अकेला था और उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के अनुसार, उसने जलती हुई कार से बाहर निकलने के लिए विंडस्क्रीन तोड़ दी। टक्कर लगने से उसके सिर, घुटने व टांग में चोटें आई हैं। पैर में फ्रैक्चर होने की वजह से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं, इस घटना पर और जानकारी का इंतज़ार है।