X close
X close
Indibet

रियान पराग ने संभाला RR का ट्विटर हैंडल, फैंस के सवालों के दिए मज़ेदार जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 30, 2021 • 16:16 PM View: 1253

पिछले कुछ आईपीएल सीज़न में राजस्थान रॉयल्स के लिए युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने शानदार प्रदर्शन किया है और यही कारण है कि राजस्थान की टीम इस खिलाड़ी पर लगातार भरोसा भी जताती चली आ रही है। आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद सभी टीमें अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ मज़ेदार मूमेंट्स शेयर कर रहे हैं।

इसी कड़ी में राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ मज़ेदार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें ऑलराउंडर रियान पराग कुछ घंटों के लिए राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट को संभालते हुए दिखे और फैंस के कई मजेदार सवालों के जवाब भी दिए। ट्विटर पर फैंस ने उनसे डब्ल्यूडब्ल्यूई और फुटबॉल से लेकर क्रिकेट जगत के तमाम सवाल पूछे और इस ऑलराउंडर ने कुछ दिलचस्प और मजाकिया जवाब दिए।

Trending


आइए देखते हैं कि पराग ने फैंस के सवालों के किस तरह से जवाब दिए।

गौरतलब है कि अप्रैल में आईपीएल 2021 का सीजन स्थगित होने से पहले राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही थी। उसने अपने शुरुआती सात मैचों में से तीन जीत दर्ज की थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सितंबर में यूएई में शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए आरआर के पास अपने प्रमुख विदेशी सितारे उपलब्ध होंगे या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo