Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'इतना लंबा सवाल पूछते हो यार'. रिपोर्टर का सवाल सुनकर रोहित शर्मा के उड़े होश

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कई बार मस्ती मज़ाक करते हुए देखा जा चुका है और अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 19, 2022 • 13:20 PM
Cricket Image for VIDEO : 'इतना लंबा सवाल पूछते हो यार'. रिपोर्टर का सवाल सुनकर रोहित शर्मा के उड़े
Cricket Image for VIDEO : 'इतना लंबा सवाल पूछते हो यार'. रिपोर्टर का सवाल सुनकर रोहित शर्मा के उड़े (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती है। कंगारू टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज़ कल यानि 20 सितंबर से मोहाली में होने जा रहा है। इस मैच से पहले दोनों टीमों के कप्तानों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए। हालांकि, इस दौरान रोहित शर्मा एक बार फिर मस्ती के मूड में नजर आए।

रोहित के मुंह से प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्सर मजाकिया वन-लाइनर्स या चुटीले जवाब देखने को मिलते हैं। इस बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो लाइमलाइट लूट गए। एक पत्रकार ने रोहित से उनकी 'टीम 90-95 प्रतिशत सुलझी हुई' कमेंट के बारे में पूछा और इसे एक अन्य प्रश्न के साथ जोड़ दिया, जिसमें इस पत्रकार ने रोहित से अनुभवी झूलन गोस्वामी के संन्यास के बारे में कुछ बोलने का अनुरोध किया।

Trending


इस पत्रकार का इतना लंबा सवाल सुनकर रोहित शर्मा के होश उड़ गए और वो भी हंसने लग गए। जवाब देते हुए रोहित ने अपनी टोपी और चश्मे को ठीक किया और कहा, "कितना लंबा सवाल पुछते हो यार।" इतना कहकर वो अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए और फिर सवाल का जवाब देते दिखे। इस घटना का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Also Read: Live Cricket Scorecard

आपको बता दें कि भारत ने हाल ही में एशिया कप में टूर्नामेंट के फेवरिट के रूप में एंट्री की थी, लेकिन पाकिस्तान और श्रीलंका से अपने पहले दो 'सुपर 4' मैच हारने के बाद रोहित की टीम बाहर हो गई थी। रोहित ने भारत की लगातार दूसरी हार के बाद टीम संयोजन के बारे में कहा था, "ये 90-95 प्रतिशत तय हो गया है, बस कुछ बदलाव होंगे।" अब उनके इसी बयान को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस मे इस पत्रकार ने ये सवाल पूछा था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement