X close
X close
Indibet

'इंग्लैंड को आने दो, फिर डबल सेंचुरी लगाऊंगा', खराब शॉट लगाकर आउट होने वाले रोहित पर भड़के पूर्व दिग्गज और फैंस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 16, 2021 • 11:45 AM View: 2928

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में नजर रहे थे लेकिन वो अच्छी शुरूआत को एक बड़े स्कोर में तबदील नहीं कर पाए। रोहित ने तेज तर्रार 44 रनों की पारी खेली लेकिन नाथन लॉयन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में जिस तरह से उन्होंने अपना विकेट गंवाया, वो कई पूर्व दिग्गजों और फैंस को खटक रहा है। 

रोहित के उस गैरजिम्मेदाराना शॉट की वजह से भारत की ब्रिस्बेन टेस्ट पर पकड़ ढीली हो गई है। रोहित के आउट होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, सुनील गावस्कर ने भी रोहित के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाया है।

Trending


कई फैंस का मानना है कि रोहित को टेस्ट टीम से बाहर कर देना चाहिए क्योंकि वो भारत के लिए इस फॉर्मैट में बड़े स्कोर नहीं बना पा रहे हैं। वहीं, कुछ का मानना है कि रोहित अब इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज का इंतजार कर रहे हैं जहां वो फिर से डबल सेंचुरी लगाएंगे और लोग उनके ऑस्ट्रेलिया में किए प्रदर्शन को भूल जाएंगे। आइए देखते हैं कि रोहित को फैंस किस तरह से अपनी भड़ास का शिकार बना रहे हैं।

वहीं, रोहित के इस ढ़ंग से आउट होने के बाद पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी हिटमैन को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि रोहित एक सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलकर आउट होना, उन्हें बिल्कुल शोभा नहीं देता। इस तरह से आउट होने का कोई बहाना नहीं है। अगर इस टेस्ट मैच की बात की जाए तो टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 369 रनों पर रोकने के बाद बल्लेबाजी के दौरान खराब शुरूआत की। दूसरे दिन टी-ब्रेक तक भारत ने दो विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए हैं।


 
LivePools