X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आखिर में खत्म हो गया भारत के इस दिग्गज का टेस्ट करियर, फैन्स को लगा झटका

by Vishal Bhagat Aug 25, 2018 • 16:18 PM

25 अगस्त। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त को खेला जाएगा। आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। मुरली विजय और कुलदीप यादव वापस स्वदेश लौट गए हैं।

पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी जैसे युवा बल्लेबाजों को भारतीय टीम में मौका मिला है। इसके अलावा भारत के हिट मैन रोहित शर्मा भी अपनी जगह टेस्ट टीम में बना पाने में असफल रहे हैं।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टेस्ट टीम में अब रोहित शर्मा का टीम में जगह पाना मुश्किल है। एक तरफ से कह सकते हैं कि रोहित शर्मा का टेस्ट करियर लगभग खत्म सा हो गया है।

आपको बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में विदेशी धरती पर रोहित हमेशा फ्लॉप रहे हैं। रोहित शर्मा का इंग्लैंड में 17, साउथ अफ्रीका में 12.41 और ऑस्ट्रेलिया में 28.83 का बल्लेबाजी औसत रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खुद रोहित शर्मा ने कहा था कि यदि उन्हें टेस्ट टीम में जगह मिले तो वो ओपनिंग करने की जिम्मेदारी ले सकते हैं। 

लेकिन शायद बीसीसीआई अब टेस्ट क्रिकेट में खासकर रोहित शर्मा जैसे दिग्गज पर अपना विश्वास खो चुका है। बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ होने वाले 2 चार दिवसीय मैच से भी बाहर रखा है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि लंबे फॉर्मेट में रोहित शर्मा फिट नहीं बैठते हैं।