X close
X close
Indibet

'मुझे कोई पछतावा नहीं है', आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 16, 2021 • 14:08 PM View: 963

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के आउट होने के तरीके को लेकर कई पूर्व दिग्गज और फैंस उनकी बहुत आलोचना कर रहे हैं लेकिन अब इस स्टार बल्लेबाज ने चुप्पी तोड़ते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है।

ब्रिस्बेन टेस्ट की पहली पारी में रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे लेकिन वो अच्छी शुरूआत को एक बड़े स्कोर में तबदील नहीं कर पाए।रोहित ने तेज तर्रार 44 रनों की पारी खेली लेकिन नाथन लॉयन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में जिस तरह से उन्होंने अपना विकेट गंवाया, वो कई पूर्व दिग्गजों और फैंस को खटक रहा है। 

Trending


रोहित ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एएनआई से बातचीते के दौरान कहा, ‘एक बार अगर मैं क्रीज पर टिक जाऊं, तो मुझे गेंदबाजों पर दबाव डालकर खेलना पसंद है। टीम में मेरी यही भूमिका है। रन बनाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था तो इसलिए किसी न किसी को आगे आकर गेंदबाजों पर दबाव डालने की जरूरत थी। मैं गेंद को उस तरह से नहीं कनैक्ट कर पाया जैसे मैं करना चाहता था। यह दुर्भाग्यपूर्ण था।’

रोहित के इस जवाब के बाद ज़ाहिर है उनके आलोचकों की गिनती में जरूर कमी आऐगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम के लिए वो दूसरी पारी में पहली पारी की कमी को पूरा कर पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now