X close
X close

रोहित शर्मा ने बताया,न्यूजीलैंड के इस दिग्गज से भारतीय टीम को बचकर रहना होगा

by Vishal Bhagat Oct 21, 2017 • 00:42 AM

मुंबई, 20 अक्टूबर (Cricketnmore)। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज से पहले अपने एक बयान में शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों के लिए न्यूजीलैंड के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा।

रोहित ने कहा कि भारतीय टीम का पूरा ध्यान न्यूजीलैंड की गेंदबाजी को समझने पर होगा। 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा।

 मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

वानखेड़े स्टेडियम में मीडिया से रोहित ने कहा, "टीम के बल्लेबाजों की बात की जाए, तो हमारे लिए ट्रेंट बोल्ट का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि वह न्यूजीलैंड के सबसे अहम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। इस कारण उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना हमारी टीम के बल्लेबाजों के लिए चुनौती होगा।"

रोहित ने कहा, "पिछली बार हमने इस टीम के खिलाफ मैच खेले थे। इसलिए, हमें पता है कि वह किस प्रकार का प्रदर्शन करेंगे। हम यह भी जानते हैं कि उनकी गेंदबाजी कैसा कमाल करेगी। यह सिर्फ केवल एक तेज गेंदबाज की बात नहीं है। हमें उनके गेंदबाजों की पूरी टीम पर ध्यान रखना होगा।"

 मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें