X close
X close
Indibet

श्रीनिवासन की बेटी रूपा का टीएनसीए अध्यक्ष बनना तय,पति है आईपीएल फीक्सिंग का आरोपी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 22, 2019 • 23:44 PM View: 972

चेन्नई, 22 सितम्बर | भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन की बेटी रूपा गुरुनाथ का तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) का अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है। टीएनसीए की 26 सितम्बर को होने वाली वार्षिक आम सभा (एजीएम) बैठक में रूपा का बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त किसी इकाई की पहली महिला अध्यक्ष बनना तय है।

इस संबंध में जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया कि रविवार को यहां हुई टीएनसीए कार्यकारिणी की बैठक में फैसला किया गया। अब इस बात की संभावना ना के बराबर है कि श्रीनिवासन की बेटी रूपा को किसी तरह का विरोध का सामना करना पड़ेगा। नामांकन की अंतिम तिथि 24 सितम्बर है।
बता दें कि रूपा के पति गुरुनाथ मयप्पन हैं,जिन पर आईपीएल 2013 में स्पॉट फीक्सिंग का आरोप था। बीसीसीआई ने उनपर लाइफाटाइन बैन लगाया हुआ है।

Trending


विभिन्न पदों के लिये जो अन्य उम्मीदवार मैदान में हैं उनमें आर. एस. रामास्वामी (उपाध्यक्ष), के. ए. शंकर (संयुक्त सचिव) और जे. पार्थसारथी (कोषाध्यक्ष) शामिल हैं।

शनिवार को राजकोट में शाह परिवार ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ पर अपना दबदबा बरकरार रखा। बीसीसीआई के पूर्व सचिव निरंजन शाह के बेटे जयदेव शाह सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बने हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS BCCI