X close
X close

'इंडिया का कोई कसूर नहीं है', शोएब अख्तर का छलका दर्द...VIDEO

शोएब अख्तर समेत तमाम पाकिस्तानी चाहने वालों की नजरें भारत और साउथ अफ्रीका के मैच पर टिकी थीं। पाकिस्तान की टीम को अपने पहले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 31, 2022 • 08:27 AM

India vs South Africa: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मैच में प्रोटियाज ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। टीम इंडिया को मिली हार से पाकिस्तान के वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। लगभग-लगभग इस बात पर मुहर लग चुकी है कि पाकिस्तान विश्वकप से बाहर हो चुकी है। पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इसपर रिएक्शन दिया है। शोएब अख्तर ने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए दुख प्रकट किया है।

शोएब अख्तर ने कहा, 'साउथ अफ्रीका बड़े ही आसानी से जीत गई। इंडिया ने मरवा दिया हमें। खैर हमनें खुदको ही मरवा दिया था। इंडिया को कोई कसूर नहीं है। हम खेले ही इतना बुरा हैं। पाकिस्तान ने दूसरों पर छोड़ दिया था। हमनें सोचा था कि इंडिया अच्छा खेलेगा। लेकिन, क्वालिटी गेंदबाजी के सामने दिक्कत में फंस जाती है सबकॉटिंनेंट की टीम।'

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'भारत के बल्लेबाज अगर टिक जाते और 150 के आस-पास का स्कोर करते फिर कुछ संभावना थी। इंडिया ने निराश किया। मैंने कहा था कि साउथ अफ्रीका भारत को ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को भी हराएगी। अब तो मुझे लग रहा है कि साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है।'

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जिन्होंने नाम बड़े और दर्शन छोटे मुहावरे को किया सच, T20 वर्ल्ड कप में फ्लॉप

वहीं अगर मैच की बात करें तो सूर्यकुमार यादव के 40 गेंद पर 68 रन की पारी के बदौलत भारत ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा। साउथ अफ्रीका के लिए लुंगी एनगिडी ने 4 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट झटके। साउथ अफ्रीका ने लास्ट ओवर में किलर मिलर के अर्धशतक के दमपर रनचेज कर लिया।