X close
X close

4 खिलाड़ी जिन्होंने नाम बड़े और दर्शन छोटे मुहावरे को किया सच, T20 वर्ल्ड कप में फ्लॉप

इस लिस्ट में शामिल है ऐसे 4 क्रिकेटर्स का नाम जो रनों के हिसाब से टी-20 क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल हैं। हालांकि, अब तक टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में ये खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 30, 2022 • 08:24 AM

टी20 वर्ल्ड कप 2022 इन 4 खिलाड़ियों  के लिए अब तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। इस लिस्ट में 2 पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नाम है वहीं टीम इंडिया से भी एक खिलाड़ी को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। मौजूदा फॉर्म को देखते हुए इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि ये 4 खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप में फ्लॉप रहें।

केएल राहुल: पाकिस्तान के खिलाफ 8 गेंदों पर 4 रन वहीं नीदरलैंड के खिलाफ 12 गेंदों पर 9 रन बनाने वाले केएल राहुल का नाम इस लिस्ट में नंबर-1 पर है। उम्मीद है कि अपकमिंग मैचों में केएल राहुल का बल्ला गरजे पर जिस तरह की फॉर्म में ये बल्लेबाज है उसको देखकर इस बात की संभावना काफी कम लगती है।

Trending


बाबर आजम: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर जूझते हुए नजर आ रहे हैं। जहां भारत के खिलाफ वो 0 पर आउट हो गए वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ उनके बल्ले से 9 गेंदों पर 4 रन निकले। बाबर आजम की फॉर्म पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

मोहम्मद रिजवान: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज और टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी अब तक फ्लॉप रहे हैं। भारत के खिलाफ रिजवान 12 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हो गए वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ उनके बल्ले से 16 गेंदों पर 14 रन निकले।

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप के बाद हो सकते हैं ड्राप, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी

केन विलियमसन: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी अब तक टी-20 वर्ल्ड कप में फ्लॉप रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 गेंदों पर 23 रन बनाने के बाद श्रीलंका के खिलाफ भी वो फ्लॉप रहे और 13 गेंदों पर 8 रन बनाकर चलते बने। केन विलियमसन इस वर्ल्ड कप में फीके खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।