X close
X close

एसए20: प्रिटोरिया कैपिटल्स से हारने के बाद राशिद खान ने कहा, हमें शांत रहने और अच्छा खेलने की जरूरत

मौजूदा एसए20 में अपनी टीम एमआई केपटाउन की प्रिटोरिया कैपिटल्स से 52 रन की हार के बाद कप्तान राशिद खान ने कहा कि वे बहुत अधिक प्रयोग नहीं करेंगे और शांत रहने और आगामी मैचों में मूल बातें सही करने

IANS News
By IANS News January 24, 2023 • 20:43 PM

मौजूदा एसए20 में अपनी टीम एमआई केपटाउन की प्रिटोरिया कैपिटल्स से 52 रन की हार के बाद कप्तान राशिद खान ने कहा कि वे बहुत अधिक प्रयोग नहीं करेंगे और शांत रहने और आगामी मैचों में मूल बातें सही करने पर ध्यान देंगे।

183 रनों का पीछा करते हुए, एमआईसीटी के बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस और सैम करन (11 रन पर 22) ने बड़े रन का पीछा करने के लिए शुरूआत में ही बल्ले से तेजतर्रार पारी खेली, लेकिन शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके। ब्रेविस ने इस मैच में अपने करियर के 1000 टी20 रन पूरे किए। साथ उन्होंने 30 गेंदों पर 46 रनों की तेज पारी खेली।

Trending


उनकी टीम को वह परिणाम नहीं मिला, जो वे चाहते थे लेकिन एमआईसीटी के कप्तान राशिद खान ने एक बार फिर सामने से नेतृत्व किया और गेंद के साथ एक और शानदार प्रदर्शन किया। अफगान स्पिन सनसनी ने इस मैच में 500 टी20 विकेट पूरे किए।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एक बार फिर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए, जबकि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ओडियन स्मिथ ने चार ओवरों में एक विकेट हासिल किया।

प्रिटोरिया कैपिटल्स ने 7 ओवरों में 1 विकेट पर 88 रन बनाए थे और ऐसा लग रहा था कि वे पहली पारी के अंत में 200 से अधिक रन बनाएंगे, लेकिन एमआईसीटी के गेंदबाजों ने शानदार वापसी की और अगले 13 ओवरों में सात और विकेट चटकाए।

7 मैचों में 13 अंकों के साथ, एमआईसीटी टीम तालिका में चौथे स्थान पर है और 2 फरवरी को सीजन के फिर से शुरू होने पर उनका लक्ष्य नए सिरे से शुरूआत करना होगा।

अपनी टीम के अब तक के प्रदर्शन और आगामी मैचों में रणनीति पर विचार करते हुए अफगान स्पिनर ने कहा, मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के आखिरी भाग में, हम बहुत अधिक प्रयोग नहीं कर सकते। हमें बस शांत रहने, तनावमुक्त रहने और मूल बातों पर अमल करने की जरूरत हैं। मुझे लगता है कि 7-8 दिनों का ब्रेक हमारे लिए अच्छा रहेगा।

7 मैचों में 13 अंकों के साथ, एमआईसीटी टीम तालिका में चौथे स्थान पर है और 2 फरवरी को सीजन के फिर से शुरू होने पर उनका लक्ष्य नए सिरे से शुरूआत करना होगा।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed