X close
X close

OMG आखिर में इस महान क्रिकेटर की दोस्ती अपने पुराने दोस्त से हुई, फोटो डाल किया ये ऐलान

by Vishal Bhagat Nov 11, 2017 • 14:45 PM

11 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर काफी दिनों से एक दूसरे के साथ एक फ्रेंम में नहीं दिखाई दे रहे थे। ऐसे में कहा जा रहा था कि दोनों की दोस्ती टूट गई है।

आपको बता दें कि कुछ साल पहले विनोद कांबली ने ये कहकर खलबली मचा दी थी कि सचिन ने उनके बुरे वक्त में उनका सपोर्ट नहीं किया जिसके कारण उनका क्रिकेट करियर जल्द खत्म हो गया। कांबली के इस बयान के बाद सचिन उनसे दूसरे होते चले गए।

देखिए फोटो, एबी डीविलियर्स की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

यहां तक कि अपने आखिरी टेस्ट मैच के बाद फेयरवेल में सचिन ने जहां अपने सभी दोस्तों का नाम लेकर उलका धन्यबाद किया था लेकिन कांबली का उन्होंने नाम नहीं लिया था। जिससे ये बात सामने आ गई थी कि दोनों के बीच कुछ भी पहले जैसा नहीं है।

लेकिन इन मनमुटाव के बाद सचिन के तरफ से कुछ ऐसी बाते हुई है जिससे ऐसा माना जा रहा है कि विनोद कांबी और सचिन के बीच के गिले शिकवे अब खत्म हो गए हैं। आफको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने सभी पुराने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं।

इन सभी फोटो में एक चौंकाने वाला नाम है विनोद कांबली। इस फोटो फ्रेम में कांबली भी नजर आ रहे हैं। सचिन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है" क्रिकेट ने मुझे सबसे बेहतरीन चीज दी है तो वो है जिंदगीभर के लिए दोस्त। इनके साथ रहते हुए मैनें मैदान के भीतर और बाहर कभी खराब समय महसूस नहीं किया।”

देखिए फोटो, एबी डीविलियर्स की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

सचिन के द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो से यह बात साबित हो गई है कि सचिन ने पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला किया है।