Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'इस लड़के ने 70 शतक लगाए हैं और आप इसके साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं'

रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी दिए जाने के साथ ही एक नया विवाद खड़ा हो चुका है। कई फैंस और दिग्गज बीसीसीआई के इस फैसले से काफी नाखुश हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ सलमान बट्ट का नाम

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 10, 2021 • 17:08 PM
Cricket Image for VIDEO : 'इस लड़के ने 70 शतक लगाए हैं और आप इसके साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं'
Cricket Image for VIDEO : 'इस लड़के ने 70 शतक लगाए हैं और आप इसके साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं' (Image Source: Google)
Advertisement

रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी दिए जाने के साथ ही एक नया विवाद खड़ा हो चुका है। कई फैंस और दिग्गज बीसीसीआई के इस फैसले से काफी नाखुश हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ सलमान बट्ट का नाम भी शामिल हो गया है। विराट कोहली की बर्खास्तगी पर बट्ट ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को फटकार लगाई है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में इस मामले पर काफी कुछ कहा है। सलमान बट्ट ने कहा कि अगर ये खबरें सही हैं तो बीसीसीआई भारत के आने वाले खिलाड़ियों के लिए गलत उदाहरण पेश कर रहा है। 37 वर्षीय बट्ट ने विराट कोहली के हालिया प्रदर्शन का बचाव करते हुए कहा कि उनका रवैया कभी नहीं बदला।

Trending


बट्ट ने कहा, "आने वाले लोगों के लिए ये कितना बड़ा उदाहरण है? उस लड़के ने 70 शतक लगाए हैं। बाकी पूरी टीम के पास 70 शतक नहीं हैं। 30 साल की उम्र में वो ये कारनामा कर चुका था। ऐसा नहीं है कि उन्होंने डक बनाया है, टीम के लिए गलत तरीके से खेले या मैच हारे। ऐसा नहीं है कि उनका इरादा कम हो गया है, न ही औसत या स्ट्राइक रेट में भारी गिरावट आई है। उन्होंने कई शानदार पारियां खेली।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "लेकिन फिर भी अगर ऐसा हो सकता है तो इस तरह की स्थिति से बचने के लिए दूसरों को क्या करना होगा? आप युवाओं के लिए क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं? मुझे लगता है कि ये उस तरह का व्यवहार नहीं है जैसा आप एक खिलाड़ी के रूप में चाहते हैं।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement