X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इस कारण हार्दिक पांड्या और केदार जाधव को नहीं चुना गया

by Vishal Bhagat Oct 12, 2018 • 18:37 PM

12 अक्टूबर। 21 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। 

 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले 2 वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है जिसमें दिनेश कार्तिक अपनी जगह बना पाने में असफल रहे हैं तो वहीं ऋषभ पंत और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया।

इसके साथ - साथ चोटिल हार्दिक पांड्या और केदार जाधव को टीम में शामिल नहीं किया गया है। चयनकर्ताओं ने हार्किद पांड्या को लेकर कहा कि वो अभी तक अपने पीठ की तकलीफ से मुक्त नहीं हो पाए हैं जिसके कारण ही उनके बारे में कोई विचार नहीं की गई है। 

 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

हार्दिक पांड्या के चोट से वापस आने को लेकर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि हार्दिक पांड्या नवंबर के दूसरे हफ्ते तक फिट हो सकते हैं उसके बाद ही उनके फिर से टीम में वापसी को लेकर बात की जा सकती है।

इसके अलावा केदार जाधव को एशिया कप के फाइनल में बल्लेबाजी के दौरान हैमस्ट्रिंग का शिकार हो गए थे, उनके बारे में चयनकर्ताओं ने अपडेट दिया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी 3 वनडे के लिए उनका चयन भारतीय टीम में किया जा सकता है।