Advertisement
Advertisement

अफरीदी ने लॉन्च की खुद की टी-10 लीग, फैंस बोले- 'कौन खेलेगा इन गरीबों की लीग में'

Shahid Afridi launches his own t10 league by name of mega stars league got trolled : शाहिद अफरीदी एक बार फिर से फैंस का निशाना बन रहे हैं लेकिन इस बार वजह थोड़ी अलग है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 26, 2022 • 17:21 PM
Cricket Image for अफरीदी ने लॉन्च की खुद की टी-10 लीग, फैंस बोले- 'कौन खेलेगा इन गरीबों की लीग में'
Cricket Image for अफरीदी ने लॉन्च की खुद की टी-10 लीग, फैंस बोले- 'कौन खेलेगा इन गरीबों की लीग में' (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं लेकिन इस बार वजह थोड़ी सी अलग है। अफरीदी ने एक नई टी 10 क्रिकेट लीग को शुरू करने का फैसला किया है और इस लीग का नाम 'मेगा स्टार्स लीग' (एमएलएस) होगा जिसमें उनके जैसे रिटायर्ड क्रिकेटर शामिल होंगे।

अफरीदी को आखिरी बार पाकिस्तान सुपर लीग 2022 के दौरान खेलते हुए देखा गया था। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रह चुके अफरीदी का कहना है कि इस लीग को शुरू करने का मकसद रिटायर्ड क्रिकेटरों, एथलीटों और खेल पत्रकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करना है।

Trending


अफरीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेट पाकिस्तान के हवाले से कहा, “मेगा स्टार लीग एक मनोरंजक लीग है, जो इस साल रावलपिंडी में सितंबर में खेली जाने वाली है। इस लीग को शुरू करने के पीछे मूल विचार पूर्व क्रिकेटरों, एथलीटों और खेल पत्रकारों को आर्थिक रूप से समर्थन देना है। एमएसएल में छह टीमें होंगी, और विदेशी खिलाड़ी भी आगामी लीग में हिस्सा लेंगे। पीएसएल युवाओं के लिए है और मैं अब काफी युवा नहीं हूं। मैं, मुश्ताक अहमद, इंजमाम-उल-हक और वकार यूनुस एमएसएल में खेलेंगे।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, इस लीग की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस अफरीदी को ट्रोल करने लगे और कहने लगे कि इन गरीबों की लीग में कौन खेलेगा। वहीं, कई फैंस मीम्स के जरिए भी अफरीदी पर निशाना साध रहे हैं। आइए देखते हैं कि किस तरह से अफरीदी को फैंस अपना शिकार बना रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement