X close
X close

VIDEO : मोहम्मद शमी के 'Karma' वाले ट्वीट पर भड़के शाहिद अफरीदी, कहा- 'अगर रिटायर्ड होते तो भी ऐसा नहीं करना चाहिए था'

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस का दिल टूट चुका है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया था जिस पर मोहम्मद शमी ने

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 14, 2022 • 11:15 AM

T20 World Cup 2022 PAK vs ENG Final: इंग्लैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर अपना दूसरा खिताब जीत लिया। इंग्लिश टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद पाकिस्तान में मातम पसर गया और पूर्व क्रिकेटर्स के साथ-साथ एक्सपर्ट्स भी सोशल मीडिया पर अपना दर्द बांटने लग गए। इस कड़ी में शोएब अख्तर ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक टूटे हुए दिल की इमोजी पोस्ट की।

इसके बाद मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर के इस ट्वीट पर ऐसा जवाब दिया जिससे पाकिस्तान में भूचाल सा आ गया। शमी ने अख्तर के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए लिखा, 'सॉरी भाई। इसे कर्मा कहते हैं।' शमी के इस जवाब के बाद उनको पाकिस्तानियों द्वारा काफी ट्रोल किया जा रहा है और पाकिस्तानी एंकर्स भी शमी को नीचा दिखाने से पीछे नहीं हट रहे हैं लेकिन इसी बीच शाहिद अफरीदी ने भी शमी के इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी बयां की है।

Trending


अफरीदी ने समां टीवी से बातचीत के दौरान कहा, “हम लोग जो क्रिकेटर्स हैं, हम एंबेसेडर्स हैं, रोल मॉडल हैं। हमारी कोशिश होनी चाहिए की ये सब खत्म होना चाहिए। हम एक दूसरे के पड़ोसी हैं। ऐसी चीज़ नहीं होनी चाहिए जिस से लोगों के बीच में नफरत पैदा हो। अगर हम ही ऐसा करेंगे तो आम आदमी से हम क्या उम्मीद रखेंगे। स्पोर्ट्स से हमारे रिलेशनशिप बेहतर रहेंगे। इनके साथ हम खेलना चाहते हैं, पाकिस्तान में इन्हें देखना चाहते हैं।"

Also Read: LIVE अपडेट्स (T20 WC 2022 Final) - इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान

आगे बोलते हुए अफरीदी ने कहा,  “अगर आप रिटायर्ड प्लेयर हो, तब भी ऐसा नहीं करना चाहिए। पर आप वर्तमान टीम से खेल रहे हैं, इन सब चीजों से बचना चाहिए।"