X close
X close
Indibet

थर्ड अंपायर ने दिया आउट, लेकिन शाकिब ने Spirit of Cricket दिखाकर बदल दिया फैसला, देखें Video

Shakib Al Hasan: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसके दूसरे मैच के दौरान बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने मैदान पर कुछ ऐसा कारनामा किया।

By Nishant Rawat February 26, 2022 • 10:31 AM View: 1952

Shakib Al Hasan: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसके दूसरे मैच के दौरान बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने मैदान पर कुछ ऐसा कारनामा किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफों में पुल बांध रहें हैं।

शाकिब अल हसन अक्सर ही अपने बुरे व्यवहार के लिए सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा करनामा किया है, जिससे फैंस काफी खुश है। दरअसल, अफगानिस्तान की पारी के दौरान एक घटना ऐसी घटी जब अफगानी बल्लेबाज़ रहमत शाह को थर्ड अंपायर ने आउट दे दिया था, लेकिन उसके तुरंत बाद बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने खेल भावना दिखाई और अपनी साथियों से बात करते हुए अपनी अपील वापस ले ली। जिसके बाद रहमत शाह को वापस बल्लेबाज़ी के लिए बुलाया गया।

Trending


ये घटना अफगानिस्तान की बल्लेबाज़ी के 17वें ओवर में घटी। शाकिब के ओवर की तीसरी बॉल पर स्ट्राइकर एंड से नजीबुल्लाह ने कड़ाकेदार शॉट खेला, जो सीधा शाकिब के हाथों के बीच से निकलते हुए नॉन स्ट्राइकर की स्टंप पर जाकर लगा। जब ये घटना घटी तब रहमत शाह अपनी क्रीज से बाहर निकल चुके थे। जिस वज़ह से थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद उन्हें आउट करार दे दिया।

जब अंपायर ने अपना फैसला सुनाया उसके बाद शाकिब तमीम इकबाल से बातचीत करते नज़र आए। दरअसल शाकिब को अंदाजा नहीं था कि बॉल उनके हाथों पर लगी है या नहीं। इसी कारण उन्होंने टीम की अपील को वापस ले लिया और अफगानी बल्लेबाज को बैटिंग करने के लिए वापस बुला लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि इस मैच को बांग्लादेश की टीम ने 88 रनों से जीत लिया था, जिसके बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 28 फरवरी को खेला जाना है। जिसके बाद दोनों ही टीम दो टी20 मैचों की सीरीज में आमने-सामने होंगी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now