Advertisement
Advertisement

VIDEO : पार्टनरशिप बनी नहीं कि तोड़ने चले आए 'लॉर्ड' ठाकुर, एल्गर को कुछ ऐसे किया चलता

जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में 202 पर ऑल आउट होने के बाद भारतीय टीम ने अच्छी गेंदबाज़ी से मैच में वापसी कर ली है। दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर ने पहले सेशन में तीन विकेट लेकर टीम इंडिया को बराबरी

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 04, 2022 • 15:47 PM
Cricket Image for VIDEO : पार्टनरशिप बनी नहीं कि तोड़ने चले आए 'लॉर्ड' ठाकुर, एल्गर को कुछ ऐसे किया
Cricket Image for VIDEO : पार्टनरशिप बनी नहीं कि तोड़ने चले आए 'लॉर्ड' ठाकुर, एल्गर को कुछ ऐसे किया (Image Source: Google)
Advertisement

जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में 202 पर ऑल आउट होने के बाद भारतीय टीम ने अच्छी गेंदबाज़ी से मैच में वापसी कर ली है। दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर ने पहले सेशन में तीन विकेट लेकर टीम इंडिया को बराबरी पर ला खड़ा किया। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका की टीम शुरुआत में आगे निकलती हुई दिख रही थी लेकिन कप्तान डीन एल्गर के आउट होते ही बाज़ी पलट गई।

एल्गर और पीटरसन की जोड़ी भारतीय टीम को तंग कर रही थी और तभी भारतीय कप्तान केएल राहुल ने गेंद शार्दुल ठाकुर को दी और ठाकुर ने अपना जलवा बिखेरने में ज़रा सी भी देर नहीं लगाई। शार्दुल की स्विंग होती गेंद पर एल्गर कुछ ना कर सके और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए ऋषभ पंत के दस्तानों में समा गई।

Trending


एल्गर ने आउट होने से पहले 120 गेंदों का सामना किया और धैर्यपूर्ण तरीके से 28 रन बनाए। उनके आउट होते ही पीछे-पीछे पीटरसन और रस्सी वैन डेर डूसेन भी पवेलियन चले गए। ये तीनों विकेट लॉर्ड ठाकुर ने लिए और टीम इंडिया की मैच में वापसी करा दी।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

फिलहाल ताजा समाचार लिखे जाने तक दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे दिन लंच तक 4 विकेट गंवाकर 102 रन बना लिए हैं। जबकि अफ्रीकी टीम अभी भी भारत की पहली पारी के स्कोर से 100 रन दूर है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले सेशन में भारतीय गेंदबाज़ किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement