Advertisement
Advertisement
Advertisement

अश्नीर ग्रोवर ने किया खुलासा-'विराट कोहली को रिजेक्ट कर खरीद लिए थे 11 खिलाड़ी'

अश्नीर ग्रोवर ने खुलासा किया कि उन्होंने Virat Kohli को ब्रांड एंबेसडर के रूप में रिजेक्ट किया था। अश्नीर ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने ये बात विराट कोहली को भी बताई थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 05, 2023 • 15:04 PM
Cricket Image for Shark Tank India Ashneer Grover Once Rejected Virat Kohli And Anushka Sharma
Cricket Image for Shark Tank India Ashneer Grover Once Rejected Virat Kohli And Anushka Sharma (Ashneer Grover on virat kohli)
Advertisement

शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन में बतौर जज नजर आने वाले जाने-माने बिजनेसमैन अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। अश्नीर ग्रोवर ने एक पोडकास्ट में कहा कि एक बार उन्होंने विराट कोहली को रिजेक्ट कर दिया था और उनकी जगह 11 अन्य क्रिकेटरों को उनके आधे पैसे पर हायर कर लिया था।

हालांकि, पोडकास्ट के दौरान 'विराट कोहली बुरा मान जाएगा' ये कहकर उन्होंने वो राशि नहीं बताई जो विराट कोहली ने मांगी थी। इस घटना के बारे में विस्तार से बातचीत करते हुए BharatPe के संस्थापक अश्नीर ग्रोवर ने कहा कि वह कुछ ब्रोकर्स के साथ IPL सौदे पर चर्चा कर रहे थे। अलग दिखने के लिए वह अपने ब्रांड का नाम खिलाड़ियों की जर्सी के पीछे लगाना चाहते थे।

Trending


हालांकि, ब्रोकर ने इस विचार को खारिज कर दिया और कहा कि उन्हें विराट कोहली को ब्रांड एंबेसडर के रूप में सूचीबद्ध करना चाहिए। अश्नीर ग्रोवर ने कहा, 'मैंने कहा ऐसा करो। हम विराट कोहली को लेंगे। उन्होंने एक राशि बोली। राशि का खुलासा नहीं करूंगा विराट कोहली बुरा मान जाएगा। फिर उन्होंने कहा कि वह अनुष्का को भी शामिल करना चाहते हैं। मैंने कहा कि हमें मान्यवर का विज्ञापन नहीं चाहिए।'

यह भी पढ़ें: सवाल- हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दो? जवाब- वर्ल्ड कप से पहले चोटिल हो गए तो

अश्नीर ग्रोवर ने आगे कहा, 'मैंने बोला कोई और खिलाड़ी बता, वो बोलता है के उसके बाद किसी की औकात ही नहीं है। तब मैंने उनसे कहा कि अगर हम राशि को आधा कर दें और इतने पैसों में 11 खिलाड़ियों को हायर कर लें तो क्या होगा। और यही वह सौदा है जिसे अंतिम रूप दिया गया था।' अश्नीर ग्रोवर ने ये भी कहा कि उन्होंने कोहली को भी यही कहानी सुनाई। जिसको जानकर किंग कोहली ने उनसे कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा बिजनेस किया है।


Cricket Scorecard

Advertisement