X close
X close
Indibet

अगर सच हुई शोएब अख्तर की भविष्यवाणी, तो एक बार फिर से टूट जाएंगे करोड़ोंं दिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 23, 2021 • 12:29 PM View: 1314

इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का इंतज़ार सभी क्रिकेटप्रेमी बड़ी बेसब्री के साथ कर रहे हैं। युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में होने वाले इस वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक भविष्यवाणी की है और अगर अख्तर की ये भविष्यवाणी सच साबित हुई तो एक बार फिर करोड़ों भारतीयों का दिल टूटना तय है।

अख्तर का कहना है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा लेकिन इस फाइनल मैच में बाबर आज़म की टीम विराट कोहली की टीम को हरा देगी और वर्ल्ड चैंपियन बन जाएगी। ऐसे में कोई भी भारतीय फैन नहीं चाहेगा कि अख्तर की ये भविष्यवाणी ज़रा सी भी सही साबित हो।

Trending


शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान कहा, 'मुझे लगता है कि टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस बार फाइनल मुकाबला पाकिस्तान की टीम जीतेगी क्योंकि यूएई की कंडीशंस पाकिस्तान को ज्यादा सूट करती हैं। ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला काफी मजेदार होगा लेकिन बाज़ी पाकिस्तान की टीम मारेगी।'

आपको बता दें कि किसी भी वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की टीम भारत को नहीं हरा पाई है। अब तक वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच कुल 11 मुकाबले खेले गए हैं और हर बार पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है। इन दोनों टीमों के बीच आखिरी मुकाबला 2019 वर्ल्ड कप में हुआ था, जहां भारत ने डकवर्थ लुइस नियम की मदद से पाकिस्तान को 89 रनों से शिकस्त दी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo