X close
X close
Indibet

'ऋषभ पंत नहीं ऋषभ Phenta है, लेकिन वो ओवरवेट है'; शोएब अख्तर ने पंत की फिटनेस पर कसा तंज

ऋषभ पंत ने लगातार ही अपनी बैटिंग के दम पर क्रिकेट पंडितों को हैरान किया है, लेकिन अक्सर ही उन्हें अपनी फिटनेस के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

By Nishant Rawat July 20, 2022 • 16:08 PM

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड टूर पर शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने सिर्फ बैट से ही नहीं बल्कि अपनी विकेटकीपिंग के दम पर भी आलोचकों के मुंह बंद किए हैं। ऐसे में जहां एक तरफ सभी ऋषभ पंत की तारीफ कर रहे हैं, वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने पंत की फिटनेस पर चिंता जताई है।

पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह ऋषभ पंत के धमाकेदार प्रदर्शन पर बातचीत करते नज़र आए हैं। शोएब अख्तर ने कहा, 'मैंने ऋषभ पंत का नाम ऋषभ फेंटा रखा है। वो बहुत मारता है। पंत के पास कट शॉट, पुल शॉट, रिवर्स स्वीप सारे शॉट हैं। वो डरता नहीं है। उसने ऑस्ट्रेलिया में टीम को जीत दिलाई थी। उसने इंग्लैंड में भी टीम को सीरीज जीता दी है। लेकिन वो थोड़ा ओवरवेट हैं। मुझे लगता है कि ऋषभ इस पर ध्यान देगा। क्योंकि इंडियन मार्किट काफी बड़ा है।'

Trending


शोएब अख्तर अपनी बात आगे रखते हुए बोले, 'ऋषभ अच्छा दिखता है और वह मॉडल के तौर पर उभर सकता है। वह करोड़ो में कमा सकता है क्योंकि जब इंडिया में कोई स्टार बनकर निकलता तो बहुत बड़ा स्टार बन जाता है।' उन्होंने आगे कहा, 'ऋषभ के पास बहुत टैलेंट है। वह विपक्षी टीम को काफी मुश्किलों में डाल सकता है। इंग्लैंड में उसने अपनी इनिंग को आगे बढ़ाते हुए सोच समझकर रिस्क लिया। वो अपनी इनिंग को कभी भी तेज कर सकते हैं।'

बता दें कि इंग्लैंड टूर के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ क्रिकेट खेलती नज़र आएगी। इस दौरे पर भारत को 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेलने हैं। ऋषभ पंत को वनडे सीरीज में आराम दिया गया है, लेकिन टी-20 सीरीज के दौरान पंत एक बार फिर अपने बल्ले से जलवे बिखेरते नज़र आएंगे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now