X close
X close
Indibet

कार से 11 घंटे का लंबा सफर तय करके अहमदाबाद पहुंचे धवन और अय्यर, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 12:16 PM View: 1225

भारत और इंग्लैंड के बीच इस समय 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। 4 मार्च से खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट के बाद 12 मार्च से 5 टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। ये पांचों टी20 मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरूआत में लगभग 1 हफ्ते का समय बचा है ऐसे में टी20 सीरीज के लिए चुने गए सभी खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंचने लगे हैं। इन खिलाड़ियों की लिस्ट में शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का नाम भी शामिल है। ये दोनों खिलाड़ी टी20 सीरीज के लिए मंगलवार को अहमदाबाद पहुंचे हैं।

Trending


हालांकि, इन दोनों का अहमदाबाद पहुंचने का सफर काफी लंबा हो गया क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी कार से 11 घंटे का सफर तय करके अहमदाबाद पहुंचे। श्रेयस अय्यर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें धवन और उन्हें कार में देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अहमदाबाद तक की 11 घंटे की ड्राइव, देखते हैं इतने लंबे समय तक चेहरे पर ये मुस्‍कुराहट बनी रहती है या नहीं।' 

इसके साथ ही धवन ने भी अपने अहमदाबाद पहुंचने पर अय्यर के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि टीम इंडिया के साथ एक बार फिर जुड़कर अच्छा लग रहा है। आपको बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी अपनी टीमों के लिए घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे थे, लेकिन टी20 सीरीज के लिए इन दोनों को ये घरेलू टूर्नामेंट बीच में ही छोड़कर कार से 11 घंटे का सफर तय करके जयपुर से अहमदाबाद पहुंचना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo