X close
X close
Indibet

ब्रेंडन मैकुलम से उलझे श्रेयस अय्यर, आउट ऑफ कंट्रोल होकर हुए इमोशनल, देखें VIDEO

श्रेयस अय्यर को केकेआर के हेड कोच Brendon McCullum से उलझते हुए देखा गया। श्रेयस अय्यर अपने इमोशल पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे।

By Cricketnmore Team April 19, 2022 • 11:56 AM View: 1555

Shreyas Iyer upset with Brendon McCullum: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक मुकाबला खेला गया। इस मैच में रनों की बारिश हुई और कुल 39.4 ओवर में 427 रन बने अंत में राजस्थान रॉयल्स की टीम केवल सात रनों से इस मुकाबले को जीतने में कामयाबी पाई थी। मैच रोमांचक था इसलिए खिलाड़ियों के बीच गर्मा-गर्मी का माहौल भी देखने को मिला।

एक वक्त ऐसा था कि केकेआर आरामदायक स्थिति में थी और इस मुकाबले को जीत रही थी लेकिन, युजवेंद्र चहल ने 17 वें ओवर में हैट्रिक सहित चार विकेट लिए और केकेआर टीम की बैंड बजा दी। विपक्षी टीम हैरान और स्तब्ध थी। युजवेंद्र चहल ने उस ओवर में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का महत्वपूर्ण विकेट झटका जो 85 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

Trending


दिलचस्प बात यह है कि अय्यर के आउट होने के बाद शिवम मावी को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया गया और पैट कमिंस से पहले भेजा गया। जिसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम से बहसबाजी करते हुए देखा गया। अय्यर हेड कोच के इस फैसले से बेहद खफा दिखे थे।

हालांकि, शिवम मावी को प्रमोट करने से भी कोई फर्क नहीं पड़े और वो 0 पर आउट हुए यहां तक ​​कि कमिंस भी उसके तुरंत बाद 0 पर ही आउट हो गए। चहल ने दोनों का विकेट झटककर हैट्रिक लेने में कामयाबी पाई। श्रेयस अय्यर दुखी थे और वो मैकुलम से नाखुश दिखे।

यह भी पढे़ं: क्या दीपक चाहर को मिलेगें 14 करोड़ रुपए?

श्रेयस अय्यर के हाथों में बल्ला और हेलमेट था और मैकुलम से मैदान पर नाराजगी प्रकट करते हुए नजर आए थे। जाहिर है, केकेआर के कोच के पास भी उस समय कहने के लिए कुछ नहीं था, क्योंकि इतने करीबी मैच को हारने के बाद भावनाओं का हावी होना स्वाभाविक है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now