X close
X close
Indibet

VIDEO : चोटिल होने से बाल-बाल बचे शुभमन, हेल्मेट पर लगा जैमीसन का खतरनाक बाउंसर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 19, 2021 • 16:39 PM View: 910

पहला दिन बारिश में धुलने के बाद आखिरकार आज(19 जून) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरू हुआ जहां कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े।

हालांकि, भारतीय पारी के दौरान काइल जैमीसन शानदार फॉर्म में नजर आए और उन्होंने शुभमन गिल को काफी तंग किया। इस दौरान उनका एक बाउंसर शुभमन गिल के हेल्मेट पर जा लगा और ऐसा लगा कि गिल चोटिल हो सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

Trending


ये घटना उस समय घटित हुई जब भारत का स्कोर 49 रन था और जैमीसन भारतीय पारी का 17वां ओवर कर रहे थे। शुभमन पूरे मैच में अपने कदमों का इस्तेमाल करते हुए खेल रहे थे। उन्होंने यही रणनीति जैमीसन के खिलाफ भी बनाई लेकिन 6 फीट 8 इंच के जैमीसन के खिलाफ वो बेबस नजर आए। गिल जैसे ही कदमों का इस्तेमाल करते हुए बाहर आए जैमीसन ने गेंद को शॉर्ट फेंक दिया और गेंद सीधा गिल के हेल्मेट पर जा लगी जिसके बाद वो काफी असहज नजर आए।

गेंद उनके हेल्मेट पर लगी थी इसलिए मैदान पर फीजियो को भी आना पड़ा और कुछ देर के बाद शुभमन फिर से खेलने के लिए तैयार हो गए। आपको बता दें कि रोहित शर्मा का विकेट भी जैमीसन ने ही लिया है और फिलहाल टीम इंडिया लंच तक यही चाहेगी कि कोई भी विकेट ना गिरे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo