X close
X close
Indibet

VIDEO : 36 साल की उम्र में भी नहीं टूटा है इस खिलाड़ी का हौंसला, अब ऑलराउंडर बन कर करना चाहता है वापसी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 26, 2021 • 10:13 AM View: 1173

एक समय पाकिस्तानी टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाजों में से एक रहे सोहेल तनवीर इस समय टीम में वापसी की कोशिश में जुटे हुए हैं। 36 साल की उम्र में भी तनवीर ने हौंसला नहीं हारा है और उन्हें अभी भी लगता है कि वो पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में  एक ऑलराउंडर बन कर वापसी कर सकते हैं।

तनवीर उसी मुल्तान सुल्तान्स टीम का हिस्सा थे जिसने पीएसएल 2021 सीज़न जीता है। पिछले सीज़न में तनवीर ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा योगदान दिया था और अब इस खिलाड़ी को उम्मीद है कि आगामी पीएसएल सीज़न में अगर उन्हें नंबर 7 पर बल्लेबाज़ी का मौका मिला, तो उनके पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

Trending


क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए, सोहेल तनवीर ने कहा, "हाल के पीएसएल मैचों में, मुझे लंबे समय के बाद नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी मिली। इससे पहले मैं नंबर 8 या नंबर 9 पर बल्लेबाजी करता था, जहां आपको औसतन 4-6 गेंदें मिलती हैं। लेकिन नंबर 7 पर आपको अधिक समय मिलता है जो मुझे मुल्तान सुल्तांस के साथ मिला।"

आगे बोलते हुए तनवीर ने कहा, "मैं देख सकता हूं कि एक ऑलराउंडर के लिए पाकिस्तान टीम में जगह खुली हुई है जिस पर कोई भी खिलाड़ी कब्जा जमा सकता है। इसलिए मैं निश्चित रूप से इस पर नजर गड़ाए हुए हूं और मुझे लगता है कि मैं पाकिस्तानी टीम के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकता हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo