X close
X close
Indibet

Women's T20 Challenge 2020: टेलब्लेजर्स ने वेलोसिटी को 9 विकेट से रौंदा, सिर्फ 7.5 ओवरों में जीता मैच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 05, 2020 • 19:34 PM View: 533

Women's T20 Challenge 2020: ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) ने गुरुवार को यहां शारजाह क्रिकेट मैदान पर खेले गए विमेंस टी20 चैलेंज 2020 के दूसरे मुकाबले में वेलोसिटी (Velocity) टीम को 9 विकेट से हरा दिया। ट्रेलब्लेजर्स की गेंदबाजों ने पहले शानदार प्रदर्शन करते हुए वेलोसिटी टीम को 47 रनों पर रोक दिया और फिर उसकी बल्लेबाजों ने 7.5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह चैलेंज में ट्रेलब्लेजर्स की पहली जीत है जबकि वेलोसिटी को पहली हार मिली है। वेलोसिटी टीम ने अपने पहले मैच में सुपरनोवाज को पांच विकेट से हराया था।

Trending


ट्रेलब्लेजर्स की ओर से दिएंद्रा डॉटिन ने सबसे अधिक 29 रन बनाए जबकि कप्तान स्मृति मंधाना सिर्फ 6 रन बना सकीं। रिचा घोष 13 रनों पर नाबाद लौटीं।

डॉटिन ने 28 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके लगाए जबकि घोष ने 10 गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया।

वेलोसिटी की ओर से लेह कास्पेरेक ने एक सफलता हासिल की।

इससे पहले, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेलोसिटी टीम की ओर से सिर्फ तीन बल्लेबाज दहाई तक पहुंच सकीं। इस टीम ने 15.1 ओवरों में अपने सभी विकेट गंवा दिए।

शेफाली वर्मा ने सबसे अधिक 13 रन बनाए जबकि शिखा पांडे ने 10 तथा लेह कास्पेरेक ने नाबाद 11 रनों का योगदान दिया।

ट्रेलब्लेजर्स की ओर से सोफी एस्लेस्टन ने सबसे अधिक चार विकेट लिए जबकि झूलन गोस्वामी और राजेश्वरी गायकवाड ने दो-दो सफलता हासिल की। दीप्ति शर्मा को एक विकेट मिला।

सोफी ने 9 रन खर्च करते हुए कप्तान मिताली राज (1), वेदा कृष्णमूर्ति (0), सुषमा वर्मा (1) और जहांआरा आलम (1) के विकेट लिए।

वेलोसिटी का यह दूसरा मैच है जबकि ट्रेलब्लेजर्स अपना पहला मैच खेल रही हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo