X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गांगुली ने माना, वर्ल्ड कप में नंबर 6 पर इस बल्लेबाज को मिलना चाहिए बल्लेबाजी करने का मौका

by Vishal Bhagat Feb 12, 2019 • 15:15 PM

12 फरवरी। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर एक खास बयान दिया है। गांगुली ने माना है कि वर्ल्ड कप में यदि ऋषभ पंत को टीम इंडिया में शामिल किया जाता है तो नंबर 6 पर उनसे बल्लेबाजी कराई जा सकती है।

गांगुली ने कहा कि ऋषभ पंत भारत के लिए नंबर 6 पर कारगार और मैच विनर साबित हो सकते हैं। गौरतलब है कि भारतीय टीम 2 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। ऐसे में हर किसी की नजर इस वनडे सीरीज पर है।

सभी जानते हैं कि इस बार वनडे सीरीज में जिन - जिन खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा भरसक वो ही खिलाड़ी वर्ल्ड कप की टीम का भी हिस्सा होंगे।

ऐसे में गांगुली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए। गांगुली ने आगे कहा कि यदि नंबर 4 के बाद धोनी बल्लेबाजी करने आते हैं तो नंबर 5 पर केदार जाधव और नंबर 6 पर ऋषभ पंत से बल्लेबाजी कराई जा सकती है। 

गांगुली ने आगे ये भी कहा कि हमारे पास कार्तिक जैसे बल्लेबाज भी हैं जो मैच का पासा पलट सकते हैं। लेकिन टीम मैनेजमेंट को ऋषभ पंत जैसे टैलेंट को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जरूर आजमाना चाहिए।