X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: DC Vs SRH हैदराबाद ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, ये दो खिलाड़ी रहे मैच के हीरों

by Vishal Bhagat Apr 04, 2019 • 23:18 PM

4 अप्रैल। 130 रन के लक्ष्य को हासिल करने उतरी हैदराबाद की टीम के ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर दिल्ली से मैच को पूरी तरह से हैदराबाद की झोली में ़डाल दिया। स्कोरकार्ड

हैदराबाद ने 18.3 ओवर में 5 विकेट पर 131 रन बनाकर मैच जीत लिया।

जॉनी बेयरस्टो ने 28 गेंद पर 48 रन बनाए और डेविड वॉर्नर के साथ पहले विकेट के लिए 64 रन की पार्टनरशिप की। जॉनी बेयरस्टो 48 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं वॉर्नर ने 10 रन बनाए।

लक्ष्य छोटा होने की वजह से एक समय मैच में दिल्ली वापसी करती हुई जरूर नजर आई लेकिन आखिर में मैच को बचा नहीं पाई। हैदराबाद के लिए विजय शंकर ने 16 रन की पारी खेलकर आउट हुए। आखिर में अनुभवी यूसुफ पठान 9 और मोहम्मद नबी 17 की नाबाद पारी खेलकर हैदराबाद को 5 विकेट से जीत दिला दी।

दिल्ली के तरफ से कागिसो रबाडा, इशांत शर्मा. संंदीप, अक्षर पटेल और राहुल तेवतिया को 1- 1 विकेट मिला। अक्षर पटेल ने विजय शंकर को आउट कर मैच का पासा पलटने की कोशिश की लेकिन अनुभवी यूसुफ पठान और मोहम्मद नबी ने संभल कर बल्लेबाजी की और हैदराबाद को जीत दिलाई।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर दिल्ली कैपिटल्स को केवल 8 विकेट पर 129 रनों पर रोक दिया था। दिल्ली की ओर से केवल श्रेयस अय्यर एक मात्र ऐसे बल्लेबाज रहे थे जो संघर्ष दिखाकर 43 रन पर आउट हुए।

हैदराबाद की तरफ से भुवी, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी ने 2- 2 विकेट चटकाए तो वहीं राशिद खान और संदीप शर्मा 1-1 विकेट लेने में सफल रहे। गौरतलब है कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।


TAGS IPL