X close
X close
Indibet

30 रन पर सिमटी दोनों टीम,टाई पर खत्म हुआ मैच,क्रिकेट इतिहास में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

Galle vs Kalutara: श्रीलंका में खेले जा रहे मेजर टी20 टूर्नामेंट के दौरान एक अनोखा रिकॉर्ड बना है।

By Nishant Rawat June 06, 2022 • 14:16 PM

Galle vs Kalutara: क्रिकेट के मैदान पर कई बार बल्लेबाज़ी टीम बेहद ही कम स्कोर पर पूरी तरह सिमट जाती है, जिसके बाद उनकी वापसी सिर्फ गेंदबाज़ों के हाथों में ही होती है। इसी बीच कई रिकॉर्ड भी बनते हैं। श्रीलंका में खेले जा रहे मेजर टी20 टूर्नामेंट के दौरान एक अनोखा रिकॉर्ड बना है, जिसका हिस्सा कोई भी टीम नहीं बनना चाहेगी।

जी हां, Galle Cricket Club और Kaltutara Town Club के बीच रविवार (5 जून) को खेला गया मुकाबला टाई पर खत्म हुआ। जिसके दौरान दोनों ही टीम 30/9 का स्कोर ही बना सकी। क्रिकेट रिकॉर्ड के हिसाब से इस मुकाबले में टी20 फॉर्मेट का सबसे कम स्कोर बना है जो कि टाई पर खत्म हुआ हो और जिसमें 10 ओवर से ज्यादा ओवर्स फेंके गए हो।

Trending


बता दें कि यह मुकाबला बारिश के कारण बाधित रहा था जिसके बाद दोनों टीमों की पारियों को 20 ओवर्स से घटाकर 6-6 ओवर्स का कर दिया गया। जिसके बाद गाले क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाज़ी करते हुए 6 ओवर में 9 विकेट गंवाकर महज़ 30 रन ही बनाए।

31 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई स्पिन फ्रेंडली पिच पर कालूतारा टाउट क्लब के बल्लेबाज़ों का हाल भी गाले के बल्लेबाज़ों जैसा ही रहा और उनकी टीम भी 6 ओवर में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 30 रन ही बना सकी। यह मैच टाई पर खत्म हुआ, KTC के लिए श्रीरीवर्धना ने 5 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। वही गाले के लिए बुद्दीला ने 7 रन खर्चते हुए 3 सफलताएं हासिल किए।

ये भी पढ़े: शोएब अख्तर का टूटेगा रिकॉर्ड? जानिए उमरान मलिक ने क्या कहा

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now