Advertisement
Advertisement

स्टॉयनिस ने न सिर्फ़ पावर हिटिंग की बल्कि स्मार्ट बैटिंग भी की : केएल राहुल

Chennai Super Kings: चेन्नई, 24 अप्रैल (आईएएनएस) चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगातार दो जीत हासिल करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस जीत को विशेष बताया है और इसका श्रेय पूरी तरह मार्कस स्टॉयनिस को देते

IANS News
By IANS News April 24, 2024 • 15:26 PM
Chennai: IPL match between Chennai Super Kings and Lucknow Super Giants at MA Chidambaram Stadium
Chennai: IPL match between Chennai Super Kings and Lucknow Super Giants at MA Chidambaram Stadium (Image Source: IANS)
Advertisement
Chennai Super Kings:

चेन्नई, 24 अप्रैल (आईएएनएस) चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगातार दो जीत हासिल करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस जीत को विशेष बताया है और इसका श्रेय पूरी तरह मार्कस स्टॉयनिस को देते हुए कहा कि उन्होंने ना सिर्फ़ पावर हिटिंग की बल्कि स्मार्ट बैटिंग भी की।

राहुल ने मैच के बाद कहा, "ऐसे मैच को जीतना हमेशा ही बहुत विशेष होता है। दोनों टीमों ने कम से कम 210 के स्कोर बनाए। हम अधिकतर समय मैच में पीछे थे, इसलिए यह जीत और भी विशेष हो जाती है। इसका पूरा श्रेय स्टॉयनिस को जाता है। उन्हें बाहर से बल्लेबाज़ी करते देखना सुखद था। उन्होंने ना सिर्फ़ पावर हिटिंग की बल्कि स्मार्ट बैटिंग भी की।"

Trending


उन्होंने कहा,''चेन्नई ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मुझे नहीं लगा था कि ये पिच दो सौ वाली है। उन्होंने हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाया और फिर जिस तरह से स्टॉयनिस ने बल्लेबाजी की, वह काबिल ए तारीफ है। स्टॉयनिस को ऊपर भेजने के पीछे हमारी योजना यही थी कि पावरप्ले में हमें एक पावर हिटर की ज़रूरत थी। पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल का प्रारूप बदला है। मैं अपने गेम पर काफ़ी काम कर रहा हूं। पिछले कुछ समय से मैंने टी ट्वेंटी क्रिकेट नहीं खेली है लेकिन मैं काफ़ी काम कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं आज के कैच के लिए कैच ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड जीतूंगा।''

पिछले पांच मैचों में तीन हार के बाद चेन्नई अंक तालिका में पांचवें स्थान पर खिसक गया है, जबकि टूर्नामेंट में पांचवीं जीत के बाद लखनऊ अब चौथे स्थान पर है।


Cricket Scorecard

Advertisement