Advertisement

केकेआर और आरआर की टक्कर, जानें मैच प्रीव्यू और अहम आंकड़े

Lucknow Super Giants: केकेआर मंगलवार को आईपीएल 2024 सीजन के अपने तीसरे घरेलू मैच में टेबल-टॉपर्स राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

IANS News
By IANS News April 16, 2024 • 11:40 AM
Kolkata : IPL Match between Lucknow Super Giants and Kolkata Knight Riders
Kolkata : IPL Match between Lucknow Super Giants and Kolkata Knight Riders (Image Source: IANS)
Advertisement
Lucknow Super Giants: केकेआर मंगलवार को आईपीएल 2024 सीजन के अपने तीसरे घरेलू मैच में टेबल-टॉपर्स राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

राजस्थान रॉयल्स वर्तमान में 10 अंकों औप +0.767 के नेट रन रेट के साथ आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में शीर्ष पर है। रॉयल्स ने अपने 6 मैचों में पांच जीते हैं।

इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में पांच मैच खेले हैं, जिनमें से चार में जीत और एक में हार मिली है। केकेआर आठ अंकों के साथ आईपीएल तालिका में दूसरे स्थान पर है।

Trending


दोनों टीमें आईपीएल में 28 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं। 14 मैचों में कोलकाता को और 13 में राजस्थान को जीत मिली। जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों को मदद मिलती है। हालांकि, यहां स्पिनर भी पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। कुल मिलाकर क्रिकेट फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है, क्योंकि दोनों टीमों में दिग्गज बल्लेबाजों के साथ-साथ स्पिन बॉलिंग के दिग्गग भी शामिल हैं।

संभावित प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (विकेटकीपर -कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, केशव महाराज, कुलदीप सेन और आवेश खान।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।


Cricket Scorecard

Advertisement