X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए ODI क्रिकेट में कर सकते हैं युवराज सिंह की कमी पूरी

युवराज सिंह ने नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए टीम इंडिया के लिए वनडे क्रिकेट में 108 पारियों में 35.21 की औसत और 89.44 के स्ट्राइक रेट से 3415 रन बनाए हैं।

By Prabhat Sharma August 01, 2022 • 17:08 PM

टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर में नंबर 4 एक ऐसा स्पॉट है जो युवराज सिंह के जाने के बाद से लगभग-लगभग वैसे का वैसा ही है। टीम इंडिया ने बीते कुछ सालों में वनडे और टी-20 क्रिकेट में नंबर 4 पर कई खिलाड़ियों को मौका दिया लेकिन, उनमें से कोई भी युवराज की कमी को पूरा ना कर सका। युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए नंबर  4 पर खेलते हुए ODI क्रिकेट में 108 पारियों में 35.21 की औसत और 89.44 के स्ट्राइक रेट से 3415 रन बनाए हैं। इस आर्टिकल में शामिल है 3 क्रिकेटर्स का नाम जो नंबर 4 पर युवराज सिंह की कमी को पूरा कर सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव: 360 डिग्री प्लेयर सूर्यकुमार यादव वनडे और टी-20 क्रिकेट में नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए युवराज सिंह की कमी को पूरा कर सकते हैं। सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी काफी नए हैं लेकिन, हाल ही में उन्होंने जिस तरह का क्रिकेट खेला है उसको देखकर लगता है कि नंबर 4 पर बैटिंग के लिए सबसे बेहतर विकल्प वो ही हो सकते हैं।

Trending


ईशान किशन: वैसे तो युवा खिलाड़ी ईशान किशन सलामी बल्लेबाज हैं। लेकिन, ओपनिंग में प्रतियोगिता काफी ज्यादा है ऐसे में टीम इंडिया नंबर 4 पर इस युवा खिलाड़ी को ट्राय कर सकती है। ईशान किशन युवराज सिंह की ही तरह बांए हाथ के आक्रामक बल्लेबाज हैं। भविष्य में अगर उन्हें नंबर 4 पर खेलने का मौका मिलता हो तो वो युवी की कमी को पूरा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने स्कॉटलैंड के लिए क्यों खेले 11 वनडे? 66.66 की औसत से बनाए थे 600 रन

दीपक हुड्डा: 27 साल के इस युवा खिलाड़ी ने हाल ही में अपनी बैटिंग स्टाइल से फैंस को खासा प्रभावित किया है। दीपक हुड्डा में पारी को संभालने के अलावा लंबे शॉट खेलने की भी काबिलियत है। ऐसे में अगर टीम इंडिया उन्हें लगातार नंबर 4 पर मौका देती है तो इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि वो युवराज की ही तरह इस नंबर पर उपयोगी हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now