X close
X close
Indibet

'मैं अपनी पत्नी और मां के सामने वीडियो कॉल पर ही रोने लगा था', भारतीय टीम में सेलेक्शन होने पर सूर्यकुमार यादव ने किया खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 27, 2021 • 15:59 PM View: 330

भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे तेजतर्रार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को आखिरकार इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैैचों की टी-20 सीरीज के लिए 19 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल कर लिया गया है। 

पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरूआत 12 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी। सूर्यकुमार यादव के फैंस को आखिरकार वो डेब्यू करते हुए नजर आ सकते हैं। अपनी टीम इंडिया मेंं सेलेक्शन को लेकर यादव ने खुलासा करते हुए बताया है कि ये खबर सुनकर उनका पूरा परिवार रोने लगा था।

Trending


बीसीसीआई की आधिकारिक वैबसाइट के हवाले से सूर्यकुमार ने कहा, “मैं चयन की खबर सुनकर बहुत उत्साहित था। मैं कमरे में बैठा था, एक फिल्म देख रहा था और फोन पर एक नोटिफिकेशन मिला कि मुझे इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुन लिया गया है। टीम में अपना नाम देखकर मैं रोने लगा। मैंने अपने माता-पिता, अपनी पत्नी और अपनी बहन को वीडियो कॉल पर बुलाया। हम सभी वीडियो कॉल पर थे और हम सभी रोने लगे।"

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे साथ, वो भी लंबे समय से इस सपने को जीने की कोशिश कर रहे थे। यह एक बहुत लंबा सफर रहा है और ये सब मेरे लिए हमेशा खड़े रहे हैं। उन्हें खुश देखकर वाकई बहुत खुशी हुई और वो खुशी के आंसू थे। हर कोई भारत के लिए खेलना चाहता है। लेकिन आखिरकार, मेरा समय आ गया है।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools