X close
X close
Indibet

क्रिस ग्रीव्स: डिलीवरी बॉय बना स्कॉर्टलैंड का हीरो, बांग्लादेश को अकेले चटाई धूल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 18, 2021 • 15:50 PM View: 868

Chris Greaves: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहले दिन खेले गए ग्रुप बी के मुकाबले में स्कॉर्टलैंड ने बड़ा उलटफेर करते हुए बांग्लादेश को 6 रनों से हरा दिया। स्कॉर्टलैंड को मिली इस जीत के हीरो रहे 31 साल के क्रिस ग्रीव्स, जिन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए मजबूत बांग्लादेश को बैकफुट पर धकेल दिया।

क्रिस ग्रीव्स ने एक वक्त हार की दहलीज पर खड़ी स्कॉर्टलैंड के लिए पहले बल्ले से 28 बॉल में 45 रन बनाए उसके बाद दो विकेट भी लिए, जिसमें शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम का विकेट शामिल था। क्रिस ग्रीव्स का जीवन संघर्षों से भरा हुआ रहा है। स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोएत्ज़ेर ने मैच के बाद बताया कि क्रिस ग्रीव्स अमेजन के लिए डिलीवरी किया करते थे।

Trending


काइल कोएत्ज़ेर ने कहा, 'वास्तव में ग्रीव्स पर गर्व है, उन्हें बहुत त्याग करना पड़ा है। वह कुछ समय पहले अमेज़न के लिए पार्सल डिलीवर कर रहा था और अब उसे मैन ऑफ़ द मैच मिल रहा है और वह बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहा है। यह उनके लिए एक अविश्वसनीय दिन था लेकिन यह हमारे लिए आश्चर्य की बात नहीं थी। हम जानते थे कि उसके पास ऐसा करने की क्षमता है।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉर्टलैंड ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 140 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर केवल 134 रन बना सकी थी। स्कॉर्टलैंड को मिली इस जीत के बाद उनके देश में जश्न का माहौल है वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश में मातम पसरा हुआ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo