X close
X close

श्रीलंका के एक और गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो हुए T20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर, 3 मैच खेलने वाले खिलाड़ी को मिली मौका

श्रीलंका ने गुरुवार को आईसीसी तकनीकी समिति की मंजूरी के साथ घोषणा की है कि आस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप टीम में चोटिल बिनुरा फर्नांडो (Binura Fernando) की जगह असिथा फर्नांडो (Asitha Fernando) शामिल होंगे। तीन टी-20...

IANS News
By IANS News October 27, 2022 • 16:55 PM

श्रीलंका ने गुरुवार को आईसीसी तकनीकी समिति की मंजूरी के साथ घोषणा की है कि आस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप टीम में चोटिल बिनुरा फर्नांडो (Binura Fernando) की जगह असिथा फर्नांडो (Asitha Fernando) शामिल होंगे। तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके असिथा को श्रीलंका की टीम में शामिल किया गया है, जब बिनुरा को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर कर दिया गया था, जो मंगलवार को पर्थ में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में लगी थी, मैदान छोड़ने से पहले मैच में उन्होंने केवल पांच गेंद फेंकी थी।

संयोग से, बिनुरा खुद तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका के स्थान पर टीम में आए थे, जो टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले चोट के कारण बाहर हो गए थे।

Trending


सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच से पहले असिथा श्रीलंका टीम में शामिल होंगे, जिसमें श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को कहा कि तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना और विकेटकीपर-बल्लेबाज निरोशन डिकवेला देश के उच्च प्रदर्शन केंद्र के प्रमुख टिम मैकस्किल के साथ अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में यात्रा करेंगे।

श्रीलंका को मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को काफी चोटें आई हैं। उनके तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा 18 अक्टूबर को यूएई के खिलाफ पहले दौर के मैच के दौरान चोटिल होने के बाद मेगा इवेंट से बाहर हो गए थे।

सीमर प्रमोद मदुशन को भी चोट लग गई थी और वह संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मैच के बाद से नहीं खेले हैं, हालांकि उन्हें अभी तक आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं किया गया है। पहले दौर के दौरान दनुष्का गुणतिलका की हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद उन्हें बल्लेबाजी विभाग में भी झटका लगा था।

Also Read: Today Live Match Scorecard

तब अशेन बंडारा को गुणतिलका की जगह जोड़ा गया था, और उन्हें पथुम निसंका के स्थान पर आयरलैंड के खिलाफ श्रीलंका के पहले सुपर 12 मैच में खेलना पड़ा, जिन्हें चोट के कारण आराम दिया गया था।