X close
X close
Indibet

तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव की BCCI से अपील, हैदराबाद में हो IPL के मैचों का आयोजन

IANS News
By IANS News
February 28, 2021 • 18:46 PM View: 1088

तेलंगाना के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री केटी रामा राव ने रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आईपीएल मैचों की मेजबानी के लिए हैदराबाद को भी शामिल करने की अपील की।

केटीआर की अपील उन रिपोटरें के बाद सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि हैदराबाद आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए बीसीसीआई द्वारा चुने गए शहरों की सूची में शामिल नहीं है।

Trending


मंत्री ने ट्वीट कर कहा, "भारत के सभी मेट्रो शहरों की तुलना में हमारे यहां कोविड के मामले कम है और हम यह विश्वास दिलाते हैं कि सरकार की तरफ से आपको सभी सहायता दी जाएगी।"

बीसीसीआई ने कथित तौर पर आईपीएल 2021 को केवल छह शहरों तक सीमित करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के घरेलू शहर हैदराबाद को इस सूची से बाहर रखा गया है।

बीसीसीआई ने आईपीएल मैचों की मेजबानी के लिए चेन्नई, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और मुंबई को चुना है। मुंबई का मेजबानी के लिए चुना जाना आश्चर्यजनक है क्योंकि पिछले कुछ दिनों के दौरान महाराष्ट्र में कोविड मामलों में वृद्धि दर्ज हुई है।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा दर्श्कों के बिना शहर में मैचों के मेजबानी की अनुमति दिए जाने के बाद शनिवार शाम को मुंबई को इस सूची में जोड़ा गया था।

हैदराबाद को मेजबानों की सूची में शामिल नहीं करने का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन ऐसी चर्चा है कि हैदराबाद क्रिकेट संघ (एससीए) में अंदरुनी मेतभेदों के कारण बीसीसीआई ने शहर की अनदेखी की है।

एचसीए के अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन कथित रूप से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट के लिए अहमदाबाद में थे, जहां आईपीएल मैचों के आयोजन स्थलों के बारे में निर्णय लिया गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools