X close
X close
Indibet

टॉड ग्रीनबर्ग ने दिया भरोसा ऑस्ट्रेलिया के चयनित सभी खिलाड़ी करेंगे पाकितान का दौरा

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के सीईओ टॉड ग्रीनबर्ग को भरोसा है कि पाकिस्तान दौरे के लिए चुने गए सभी खिलाड़ियों को इस साल मार्च-अप्रैल में देश का दौरा करने में कोई आपत्ति नहीं होगी। ऑस्ट्रेलिया 3 मार्च को...

By IANS News January 19, 2022 • 14:43 PM View: 933

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के सीईओ टॉड ग्रीनबर्ग को भरोसा है कि पाकिस्तान दौरे के लिए चुने गए सभी खिलाड़ियों को इस साल मार्च-अप्रैल में देश का दौरा करने में कोई आपत्ति नहीं होगी। ऑस्ट्रेलिया 3 मार्च को कराची के नेशनल स्टेडियम में पहले टेस्ट के साथ शुरू होने वाले दौरे पर तीन टेस्ट, इतने ही वनडे और एक टी20 मैच खेलेगा। 1998 के बाद से यह ऑस्ट्रेलिया का पहला दौरा होगा, जब मार्क टेलर की अगुवाई वाली टीम ने तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1-0 से जीती थी।

न्यूजीलैंड ने पिछले साल सितंबर में सुरक्षा खतरे की धारणा के कारण पाकिस्तान के अपने सीमित ओवरों के दौरे को अचानक से रद्द कर दिया था और शुरुआती एकदिवसीय मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही टीम ने पाकिस्तान छोड़ने का निर्णय बना लिया था।

Trending


बाद में, इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमों ने भी संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की यात्राएं रद्द कर दी थी।

ग्रीनबर्ग ने बुधवार को सेन रेडियो को बताया, "मुझे लगता है कि पाकिस्तान दौर पर हर खिलाड़ी जाएगा। यह तीन टेस्ट मैचों के साथ एक बहुत ही महत्वपूर्ण दौरा है। खिलाड़ियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खुद को परखना चाहते हैं और वे अलग-अलग परिस्थितियों में खेलना चाहते हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया ने जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम के खिलाफ 4-0 से श्रृंखला जीतने के बाद, अब पाकिस्तान के दौरे पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जो ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कई प्रमुख सदस्यों के लिए महत्वपूर्ण है, जिसमें मार्नस लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा भी शामिल है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now