Advertisement
Advertisement

U-19 Asia Cup: कोरोना के कारण मैच रद्द होने से बांग्लादेश को हुआ फायदा,सेमीफाइनल में भारत से होगी टक्कर

कोरोना के कारण अंतिम ग्रुप बी मैच के रद्द होने के बाद अंडर-19 एशिया कप के सेमीफाइनल में भारत का सामना बांग्लादेश से होगा।  मंगलवार को यहां दो अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बांग्लादेश और श्रीलंका के

IANS News
By IANS News December 28, 2021 • 21:50 PM
 U-19 Asia Cup India face Bangladesh in semis after final Group B match called off due to Covid-19
U-19 Asia Cup India face Bangladesh in semis after final Group B match called off due to Covid-19 (Image Source: IANS)
Advertisement

कोरोना के कारण अंतिम ग्रुप बी मैच के रद्द होने के बाद अंडर-19 एशिया कप के सेमीफाइनल में भारत का सामना बांग्लादेश से होगा।  मंगलवार को यहां दो अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच हो रहे मैच को रद्द कर दिया गया था।

अरिफुल इस्लाम (19) और मोहम्मद फहीम (27) बांग्लादेश के साथ 32.4 ओवर में 130 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद थे, जब मैच रद्द होने के बाद खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए।

Trending


एशियाई क्रिकेट परिषद ने एक बयान में कहा, "एसीसी और अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि कोरोना मामले आने के कारण अंडर-19 एशिया कप का अंतिम ग्रुप बी मैच आज रद्द कर दिया गया है।"

बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों ने पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया था और यह मैच ग्रुप विजेता और उपविजेता तय करने वाला था।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

अब 30 दिसंबर को सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला बांग्लादेश के साथ होगा। वहीं, पाकिस्तान श्रीलंका से भिड़ेगा। 31 दिसंबर को फाइनल दुबई में खेला जाएगा।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement