X close
X close
Indibet

भारतीय स्टार गेंदबाज़ का बड़ा खुलासा, 2-3 साल बाद ले सकता है क्रिकेट से रिटायरमेंट

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद उमेश यादव अब दोबारा से टीम इंडिया में जगह बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं हालांकि, इससे पहले उमेश यादव आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आने

By Shubham Yadav April 03, 2021 • 15:53 PM View: 1421

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद उमेश यादव अब दोबारा से टीम इंडिया में जगह बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं हालांकि, इससे पहले उमेश यादव आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं। आईपीएल 2021 से पहले इस भारतीय तेज गेंदबाज ने एक बड़ा खुलासा किया है।

उमेश यादव ने खुलासा किया है कि वो अगले दो या तीन साल बाद रिटायरमेंट ले सकते हैं। दाएं हाथ के इस पेसर की उम्र 33 साल है और उन्होंने बताया कि वह अपने शरीर को कुछ साल और क्रिकेट खेलने के लिए खींच सकते हैं। वहीं, अगर टीम इंडिया के लिहाज़ से बात करें तो यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा के बाद भारत के प्रमुख गेंदबाज रहे हैं। 

Trending


उमेश ने ESPNCricinfo से बातचीत करते हुए कहा, "मैं अभी 33 वर्ष का हूं और मुझे पता है कि मैं अपने शरीर को दो या तीन साल तक और खींच सकता हूं और कुछ युवा खिलाड़ी होंगे जो आने वाले समय में खेलेंगे। मुझे लगता है कि यह टीम के लिए अच्छी बात है क्योंकि यह अंततः टीम को ही इसका फायदा मिलने वाला है।”

आगे बोलते हुए उमेश ने कहा, "जब आपके पास चार या पांच टेस्ट के दौरे पर पांच या छह तेज गेंदबाज होते हैं, तो आप अपने तनाव और काम के बोझ को कम करने में मदद करने के लिए उनमें से हर एक को दो मैच दे सकते हैं, इससे गेंदबाज़ों को लंबे समय तक खेलने में मदद मिलती है।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now