Advertisement
Advertisement
Advertisement

3 खिलाड़ी जिन्हें मिल सकता है टी-20 वर्ल्ड कप में मौका, अचानक बन सकते हैं इंडियन स्क्वाड का हिस्सा

एशिया कप में भारतीय टीम फाइनल तक का सफर तय नहीं कर सकी, लेकिन अब टीम की निगाहें टी-20 वर्ल्ड कप पर होगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 10, 2022 • 18:29 PM
Cricket Image for 3 खिलाड़ी जिन्हें मिल सकता है टी-20 वर्ल्ड कप में मौका, अचानक बन सकते हैं इंडियन स
Cricket Image for 3 खिलाड़ी जिन्हें मिल सकता है टी-20 वर्ल्ड कप में मौका, अचानक बन सकते हैं इंडियन स (Indian Team)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अब तक भारतीय टीम ने अपने स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन्हें एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया लेकिन अब उन्हें अचानक टी-20 वर्ल्ड की स्क्वाड के साथ जोड़ा जा सकता है।

उमरान मलिक (Umran Malik)

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umran Malik (@umran_malik_1)

उमरान मलिक रफ्तार के सौदागर हैं। उमरान उन चुनिंदा गेंदबाज़ों में से एक हैं जो लगातार ही 150 kph की स्पीड से गेंदबाज़ी कर सकते हैं। आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। एशिया कप यूएई में खेला गया जहां तेज गेंदबाज़ों के लिए ज्यादा मदद नहीं है, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की हरी पिचों पर खेला जाएगा। ऐसे में सेलेक्टर्स एक बार फिर उमरान के नाम पर विचार कर सकते हैं। बता दें कि बुमराह और हर्षल पटेल चोटिल हैं और हाल ही में आवेश खान ने भी अच्छी गेंदबाज़ी नहीं की है।

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)

शार्दुल ठाकुर को भी एशिया कप में इग्नोर किया गया था, लेकिन उन्हें भी टी-20 वर्ल्ड कप में चुना जा सकता है। शार्दुल बैट और बॉल दोनों से ही टीम के लिए योगदान कर सकते हैं। हाल ही में क्रिकेट एक्सपर्ट ने माना है कि हार्दिक से हर मैच में चार ओवर की उम्मीद नहीं की जा सकती। रविंद्र जडेजा भी चोटिल हैं और अगर वह वर्ल्ड कप तक फिट नहीं हो पाते तो ऐसे में शार्दुल को टीम में जगह देकर टीम बैलेंस प्राप्त किया जा सकता है।

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)

मोहम्मद शमी नई गेंद से विपक्षी टीम पर कहर बरपाते हैं। क्रिकेट पंडितों ने टीम सेलेक्टर्स पर एशिया कप में उन्हें इग्नोर करने के बाद नाराजगी जताई थी। शमी ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर अपनी रफ्तार और स्विंग का खुब फायदा उठा सकते हैं।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

एशिया कप में टीम को अनुभवी गेंदबाज़ की कमी खली। हांगकांग जैसी उभरती टीम ने भी भारत के खिलाफ 20 ओवर बैटिंग करके 150 रन बनाए। ऐसे में अब चयनकर्ता मोहम्मद शमी की तरफ रूख कर सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement