X close
X close
Indibet

WI vs IND: 20 साल के लोकल लड़के ने की भारतीय बल्लेबाज़ों को गेंदबाज़ी, कोच राहुल द्रविड़ ने बनाया है मास्टर प्लान

WI vs IND 1st ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है जिसके लिए दोनों ही टीमों ने पूरी तरह कमर-कस ली है।

By Nishant Rawat July 22, 2022 • 11:54 AM

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां उन्हें तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स में खुब पसीन बहाया है। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल भी हो गए हैं। रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने वेस्टइंडीज की टीम से निपटने के लिए 20 साल के एक लोकल गेंदबाज़ की मदद ली है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले खराब मौसम के कारण भारतीय टीम को इंडोर प्रैक्टिस करनी पड़ी, जिसके दौरान एक लोकल बाएं हाथ का गेंदबाज़ शुभमन गिल को गेंदबाज़ी करता नज़र आया। इस गेंदबाज़ का नाम आमिर अली है, जो कि सिर्फ 20 साल का है। रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद आमिर को भारतीय टीम को प्रैक्टिस करने के लिए बुलाया गया था।

Trending


आमिर ने लगभग 30 मीनट तक भारतीय बल्लेबाज़ों को प्रैक्टिस करवाई, जिसके बाद उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि इंटरनेशनल खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करना उनके लिए काफी अच्छा रहा। आमिर को कोच राहुल द्रविड़ से भी काफी देर बातचीत करते हुए देखा गया, जिसके दौरान उन्होंने महान खिलाड़ी से काफी कुछ सीखा।

बाएं हाथ के गेंदबाज़ करते हैं परेशान: बता दें कि वेस्टइंडीज के पास दो बाएं हाथ स्पिनर मौजूद हैं, अकील हुसैन और गुडाकेश मोती। पिछले बार जब भारत वेस्टइंडीज का सामना हुआ था तब अकील हुसैन ने भारतीय बल्लेबाज़ों को काफी परेशान किया था, ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ यह चाहते थे कि उनके खिलाड़ी बाएं हाथ के गेंदबाज़ के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस कर सके। यही वज़ह थी उन्होंने 20 साल के लोकल गेंदबाज़ की मदद ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now