X close
X close
Indibet

उन्मुक्त चंद का होगा इम्तिहान, टी-20 वर्ल्ड कप में इंडिया के खिलाफ खेलेंगे मुकाबला!

Unmukt Chand can play against india in t20i world cup 2024 for usa : पूर्व भारतीय क्रिकेटर उन्मुक्त चंद अमेरिका के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के खिलाफ खेलते हुए दिख सकते हैं।

By Shubham Yadav April 12, 2022 • 16:08 PM View: 4859

फुटबॉल के बाद क्रिकेट दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला खेल है। लेकिन फुटबॉल के विपरीत, क्रिकेट केवल कुछ देशों तक ही सीमित है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अपने सहयोगी देशों के माध्यम से क्रिकेट की पहुंच को व्यापक बनाने और इसे अगले स्तर तक ले जाने की कोशिश कर रही है। अब इसी कड़ी में एक और बड़ी पहल सामने आ रही है।

आईसीसी ने संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) और वेस्टइंडीज (WI) को 2024 टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी देने का फैसला किया है। इस मेज़बानी का मतलब ये है कि अब वेस्टइंडीज के साथ-साथ यूएसए की टीम भी 2024 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। ICC ने अपनी मीडिया विज्ञप्ति में इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "जून 2024 में, ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप कहीं और जाएगा, जो पहले कभी नहीं हुआ था, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका, वेस्ट इंडीज के साथ आयोजन की मेजबानी कर रहा है।"

Trending


जो लोग क्रिकेट को पसंद करते हैं, वो जानते हैं कि पिछले कुछ सालों में अमेरिका क्रिकेट टीम में कोरी एंडरसन, रस्टी थेरॉन और भारत के पूर्व क्रिकेटर उन्मुक्त चंद जैसे दुनिया भर के कई खिलाड़ी शामिल हुए हैं। ऐसे में शायद फैंस को वो नज़ारा देखने को मिल सकता है जिसकी कल्पना शायद उन्मुक्त चंद ने भी नहीं की होगी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

जी हां, अमेरिका के 2024 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई करने के बाद इस टीम का मुकाबला भारत से हो सकता है। ऐसे में उन्मुक्त चंद भारत के खिलाफ खेलते दिख सकते हैं। जब से ये खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर उन्मुक्त चंद काफी ट्रेंड कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस खबर पर रिएक्ट कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now