X close
X close

VIDEO जब श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने हिन्दी गाना गाकर महान कपिल देव को किया भौचक्का

by Vishal Bhagat Nov 08, 2017 • 13:28 PM

8 नवंबर, कोलंबो (CRICKETNMORE)। एक तरफ जहां श्रीलंकाई टीम लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट में हार रही है तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंकाई क्रिकेट के अवार्ड सरेमनी में श्रीलंका के क्रिकेटर नुवन कुलसेकरा और निरोशन डिकवेला ने  जब आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का गाना 'पहला नशा... पहला खुमार...' रोमांटिक गाना गाकर सभी को चकित कर दिया। 

 PHOTOS: ललित मोदी की बेटी है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

कोलंबो में आयोजित हुए इस अवार्ड्स सरेमनी में गेस्ट के रूप में कपिल देव भी मौजूद थे। कपिल देव ने जब इन क्रिकेटरों को हिन्दी गाना गाते देखा हो भौचक्के रह गए। कपिल का भौचक्का रहना बिल्कुल सही था क्योंकि जिस अंदाज में ये सभी श्रीलंकाई क्रिकेटर गाना गा रहे हैं वो बिल्कुल ही किसी मंजे हुए गायक की तरह था। 

इस अवार्ड्स सरेमनी में श्रीलंकाई स्पिनर रंगना हेराथ को 'बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर' और 'बेस्ट टेस्ट बॉलर ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया तो वहीं कुशल मेंडिस को बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज का अवॉर्ड मिला।

 PHOTOS: ललित मोदी की बेटी है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

बेस्ट ऑल राउंडर का खिताब दिलरुवान परेरा को दिया गया। असेला गुरुरत्ने को बेस्ट टी-20 बल्लेबाज के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। बेस्ट टी-20 गेंदबाज का अवॉर्ड लैजेंड लसिथ मलिंगा को दिया गया।

देखिए ये चकित करने वाला वीडियो►